Bikaner : खेत की डिग्गी में मिला युवक-युवती का शव, आत्महत्या या हादसा, पुलिस जांच में जुटी

बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर से दुखद घटना सामने आई है। यहां शुक्रवार सुबह एक युवक और युवती का शव खेत की डिग्गी में मिलने से…

New Project 2023 09 29T153850.939 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर से दुखद घटना सामने आई है। यहां शुक्रवार सुबह एक युवक और युवती का शव खेत की डिग्गी में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। दोनों मृतक रिश्ते में चाची और भतीजा हैं। सूचना पर सेरुणा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों मृतकों का डूंगरगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। यह घटना बीकानेर के सेरुणा गांव की है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात सेरुणा गांव से करीब एक किलोमीटर दूर खेत में बनी डिग्गी में एक युवक और युवती के शव मिलने की जानकारी मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची सेरुणा थाना पुलिस ने दोनों को पानी से बाहर निकाल कर डूंगरगढ़ सीएचसी भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान हड़मान (26) पुत्र रामचंद्र मेघवाल और नानू (30) पत्नी गणपत मेघवाल है। दोनों मृतक रिश्तों में चाची-भतीजा हैं।

सेरुणा पुलिस का कहना है कि दोनों ने एक साथ डिग्गी में छलांग लगाई है या फिर कोई और मामला है? इस बारे में जांच की जा रही है। पुलिस को मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस का कहना है कि डिग्गी करीब 20 फीट गहरी है, जिसमें गिरने के बाद दोनों बाहर नहीं निकल सके और दोनों की मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(इनपुट-अशोक पारीक)