कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके कॉमेडियन ने किया आत्महत्या का प्रयास, फेसबुक पर किया लाइव

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी कर चुके अभिनेता तीर्थानंद राव ने एक बार फिर जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया।

Tirthanand Rao | Sach Bedhadak

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी कर चुके अभिनेता तीर्थानंद राव ने एक बार फिर जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर इसे लाइव किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी वर्तमान स्थिति का एक महिला जिम्मेदार है। उन्होंने लाइव सत्र के दौरान दावा किया कि वह उक्त महिला के साथ लिव-इन थे, लेकिन उसने उन्हें भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल किया। उन्होंने यह दावा किया कि महिला ने उनसे जबरन पैसे लिए और उन्हें जबरदस्ती कर्ज में धकेल दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-Rhea Chakraborty को याद आए सुशांत राजपूत, रोमांटिक वीडियो शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन

कर्ज में डूबा कॉमेडियन

तीर्थानंद राव ने बताया कि मैं इस महिला की वजह से 3-4 लाख रुपए कर्ज के नीचे दब गया हूं। मैं उसे पिछले साल अक्टूबर से जानता हूं। उसने भायंदर (मुंबई में एक पश्चिमी उपनगर) में खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की थी और मुझे पता भी नहीं था कि किस वजह से। फिर वह भी मुझे फोन करती है और कहती कि वह मिलना चाहती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2 में क्या हो जाएगी सकीना की मौत?, फिल्म का दूसरा टीजर बताएगा पूरी हकीकत

दोस्तों ने बेहोशी की हालत में कराया भर्ती

लाइव वीडियो में उन्होंने उन भावनाओं को साझा किया जिससे वह गुजर रहे थे। इसके बाद उन्होंने इनसेक्ट रिपेलेंट की एक बोतल निकाली और उसे एक गिलास में डालकर पी लिया। उसे इतना बड़ा कदम उठाते देख उसके दोस्त आनन-फानन में पहुंचे और उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। इससे पहले भी तीर्थानंद ने पहले भी दिसंबर, 2021 में फेसबुक लाइव के दौरान इसी तरह से आत्महत्या का प्रयास किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *