Baba Vanga Predictions: 2024 को लेकर बाबा वेंगा की डराने वाली भविष्यवाणी, चीन को लेकर बड़ा दावा

यह साल खत्म होने के करीब है। इस बीच सभी को साल 2024 का ब्रेसबी से इंतजार है, लेकिन बाबा वेंगा के द्वारा की गई साल 2024 के लिए भविष्यवाणी ने टेंशन बढा दी है। बुल्गारिया की रहने वाली बाबा वेंगा दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में से एक थीं।

Rajasthan Police 2023 11 28T175218.417 | Sach Bedhadak

Baba Vanga Predictions: यह साल खत्म होने के करीब है। इस बीच सभी को साल 2024 का ब्रेसबी से इंतजार है, लेकिन बाबा वेंगा के द्वारा की गई साल 2024 के लिए भविष्यवाणी ने टेंशन बढा दी है। बुल्गारिया की रहने वाली बाबा वेंगा दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में से एक थीं। बाबा वेंगा का 2024 के लिए कहना है कि चीन जल्द ही दुनिया की महाशक्ति बन जाएगा। चीन पूरी दुनिया में अपनी ताकत और ताकत बढ़ाएगा। चीन साल 2024 में महाशक्ति बन जाएगा।

कौन है बाबा वेंगा

12 साल की उम्र में ही बाबा वेंगा की दोनों आंखों की रोशनी चली गई थी। बाबा वेंगा की अगस्त 1996 में मौत हो गई थी. अपनी मौत से पहले बाबा वेंगा ने साल 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थी। बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए कई भविष्यवाणियां की थीं जो सच साबित हो चुकी हैं।

2024 के लिए की गई भविष्यवाणी

  • बाबा वेंगा का 2024 के लिए कहना है कि चीन जल्द ही दुनिया की महाशक्ति बन जाएगा। चीन पूरी दुनिया में अपनी ताकत और ताकत बढ़ाएगा। चीन साल 2024 में महाशक्ति बन जाएगा।
  • अगले साल जलवायु परिवर्तन, ग्लोबल वार्मिंग और भूकंप के कारण पृथ्वी की हालत खराब हो जाएगी। वर्ष 2024 में इस परिवर्तन से पृथ्वी की जलवायु बुरी तरह प्रभावित होगी। जिसके कारण तापमान में बदलाव आएगा जिसके कारण ठंडे स्थान गर्म हो जाएंगे और गर्म स्थान ठंडे हो जाएंगे।
  • वर्ष 2024 में ग्लेशियर पिघलने लगेंगे जिससे समुद्र तट पर स्थित शहर जलमग्न हो जायेंगे।
  • वर्ष 2024 तक मानव जीवन अव्यवस्थित हो जायेगा। अगले साल प्रकृति अपना विकराल रूप दिखा सकती है।
  • बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक यूरोप में खलीफा का राज होगा और 2043 तक यूरोप में पूरी तरह से इस्लामिक खिलाफत स्थापित हो जाएगी।
  • बाब वेंगा की आने वाले साल में पूरी दुनिया में अपराध का ग्राफ बढ़ना शुरू हो जाएगा। बाबा वेंगा के मुताबिक आने वाले सालों में इंसान शुक्र और बुध तक पहुंच जाएगा।
  • वैज्ञानिक खुद मानते हैं कि एक दिन यह निश्चित है कि इस धरती से जीवन गायब हो जाएगा। इसलिए दूसरे ग्रहों पर जीवन की तलाश जारी है। ऐसे में इंसान दूसरे ग्रहों पर जीवन की तलाश कर रहे हैं। लोग वहां ऊर्जा के नये स्रोत तलाश रहे हैं।

पहले भी सच हुई है बाबा की भविष्यवाणी

साल 2023 के लिए बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि तीसरा विश्व युद्ध होगा। एक बड़ी खगोलीय घटना घटेगी और पृथ्वी की कक्षा बदल जाएगी। बाबा वेंगा के मुताबिक साल 2023 में कुछ अजीबोगरीब वैज्ञानिक आविष्कार होंगे। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, कोई देश जैविक हथियारों से हमला करेगा। बाबा वेंगा ने 2023 को अंधकार और त्रासदी का साल बताया था।