2 लड़कों ने भैंस के साथ किया ऐसा, लोग बोले-अरे भाई.. थोड़ा रहम करो, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग नए-नए तरीके अपना रहे है। आज के समय में सोशल मीडिया पर कब कौन सा…

boys making eyebrows of buffalo | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग नए-नए तरीके अपना रहे है। आज के समय में सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए, इस बात का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल होता है। वहीं सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स काफी रोमांचित महसूस कर हैं।

वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। दरअसल, इस वीडियो में 2 लड़के भैंस के साथ कुछ ऐसा कर रहे हैं, जिसकी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं की जा सकती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़के एक भैंस की आईब्रो बना रहा हैं। भैंस की आईब्रो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। यूजर्स भैंस की आईब्रो बनाते हुए का वीडियो बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं और इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

लड़कों ने बनाई भैंस की आईब्रो…

सोशल मीडिया प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को kemcho_gujrati नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और काफी बार शेयर भी किया जा चुका है।

वीडियो को देखने के बाद यूजर्स मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अरे भाई.. थोड़ा रहम करो, हंसते-हंसते पेट में दर्द होने लगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई ने तो कतई बवाल मचा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *