बेटी का पिता से ज्यादा महत्व प्रेमी को! हाथ जोड़े, पैर पकड़ता रहा पिता…फिर भी नहीं मानी लड़की, देखें रुला देने वाला Video

जयपुर। हर पिता का सपना होता है कि वह अपनी बेटी की शादी धूमधाम से कर उससे विदा करें। इस सपने को पूरा करने के…

New Project 2023 06 04T193116.421 | Sach Bedhadak

जयपुर। हर पिता का सपना होता है कि वह अपनी बेटी की शादी धूमधाम से कर उससे विदा करें। इस सपने को पूरा करने के लिए वह सालों से तैयारियों में लग जाता हैं, लेकिन कई बार ऐसा मुमकिन नहीं हो पाता। गुजरात में ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को जो कोई भी देख रहा है, उसका दिल पसीज जा रहा है। वीडियो देखने के बाद बहुत से लोग पिता को बेबस और लाचार बता रहे है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बेबस पिता अपनी ही बेटी के सामने झुककर अपनी इज्जत को न रौंदने की अपील करता नजर आ रहा है। लेकिन, वहीं बेटी अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद्द पड़ अड़ी हुई थी। पिता बार-बार हाथ जोड़कर, जमीन पर उसके पैरों में गिरकर ऐसा कदम नहीं उठाने को कह रहा है। वहीं बेटी को अपने पिता की इज्जत की परवाह किए बगैर प्रेमी के साथ चली गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो गुजरात के बनासकांठा जिले के रैया गांव का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि लड़की ने कुछ समय पहले घर से भागकर अपने प्रेमी के साथ शादी रचा ली थी। जिसके बाद से लड़की अपने प्रेमी के साथ ही रह रही थी। वहीं पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू की और उसे ढूंढ निकाला। पुलिस ने जब फरार लड़की और उसके प्रेमी को मां-बाप के सामने पेश किया तो लड़की ने उन्हें पहचानने से ही इनकार कर दिया और पति के साथ वापस जाने लगी।

पिता ने हाथ जोड़कर जमीन पर गिरकर बेटी के सामने झुकाया सिर…

कई दिनों बाद जब पुलिस लापता लड़की को लेकर पिता के पास पहुंची तो उसी बेटी ने अपने पिता को पहचानने से इंकार कर दिया। पिता ने बार-बार अपनी बेटी के और उसके प्रेमी के साथ हाथ जोड़कर ना जाने की मिन्नते की, लेकिन लड़की को कोई फर्क नहीं पड़ा। इसके बाद बेटी को जाता देख पिता की आंखें छलक गईं। उसे जाने से रोकने के लिए उन्होंने हर तरह का प्रयास किया। बेटी के सामने सिर झुकाया, हाथ जोड़े, नाक तक रगड़ी, लेकिन फिर भी बेटी का दिल नहीं पसीजा और वो अपने प्रेमी के साथ चली गई। ये सब देखकर बाप फूट-फूटकर रोने लगा। ये वीडियो हिलाकर रख देने वाला है। इस वीडियो को देखकर हर किसी का मन कचोट रहा है। हर कोई यह सोच रहा है कि कैसे इतनी मिन्नत समाजत करने के बावजूद लड़की ने पिता के आंसुओं को नजरअंदाज कर दिया।

यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन्स…

माता-पिता की बेबसी और लाचारी का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। वहीं इस मामले में लड़की और लड़का दोनों ही बालिग थे, इसलिए पुलिस भी कुछ नहीं कर पाई। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने मिक्स्ड रिएक्शन्स दिए हैं। एक यूजर ने कहा, ‘नरक में भी जगह नहीं मिलेगी।’ जबकि एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘लड़की ने अगर मां-बाप की इज्जत को समझा होता तो ऐसा कभी नहीं करती।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *