Rasgullah Chai : अब खाने के साथ पीजिए अनोखी चाय, अहमदाबाद के वेंडर ने बनाई ‘रसगुल्ला चाय’

नई दिल्ली। हमारे देश में ज्यादातर लोग चाय के शौकीन है। यहीं वजह है कि शहर और गांव के हर नुक्कड़ पर आपकों चाय की…

New Project 2023 04 08T152049.135 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। हमारे देश में ज्यादातर लोग चाय के शौकीन है। यहीं वजह है कि शहर और गांव के हर नुक्कड़ पर आपकों चाय की दुकान जरूर देखने को मिल जाएगी। आजकल चाय की शॉप खोलकर बहुत से लोग करोड़पति हो गए है। चाय की शॉप का नया ट्रेंड चल पड़ा है। चाय की बढ़ती डिमांड के चलते अब चाय के नए-नए फ्लेवरों में आप इसका स्वाद ले सकते है। वर्तमान समय में बहुत से स्ट्रीट फूड वेंडर कई अलग तरह की चाय को इजात कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे है। वहीं अब नई तरह की एक चाय बाजार में आई है।

सोशल मीडिया पर इस नई तरह की चाय का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख यूजर्स हैरान हो गए है। दरअसल, ज्यादातर लोग चाय के साथ कुछ खाना काफी पसंद करते हैं। ऐसे में एक स्ट्रीट वेंडर ने रसगुल्ला के साथ चाय को जोड़कर एक नई तरह की चाय बना डाली है। सोशल मीडिया पर रसगुल्ला चाय का का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि वेंडर पहले कुल्हड़ में रसगुल्ला डालता है। इसके बाद कुल्हड़ में रसगुल्ला डाल उसके ऊपर से चाय डाल देता है।

वेंडर ने बनाई रसगुल्ला चाय…

वीडियो के अनुसार, यह रसगुल्ला चाय गुजरात के अहमदाबाद में मिल रही है। वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। ट्विटर पर @GabbbarSingh नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो में एक वेंडर को चाय के कुल्हड में रसगुल्ला डालने के बाद उसमें चाय डालते देखा जा सकता है। जिसके बाद एक शख्स कुल्हड़ से रसगुल्ला बाहर निकालता है। जिसका रंग चाय के कारण बदला हुआ नजर आता है।

वीडियो देखकर यूजर्स हुए हैरान…

सोशल मीडिया पर रसगुल्ला चाय का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर 4 लाख 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 946 लोगों ने इसे लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *