New Bolero का वीडियो जारी, शानदार लुक के साथ दमदार फीचर्स मिलेंगे, कीमत का भी हुआ खुलासा

इस वीडियो में कंपनी का नया लोगो और Mahindra New Bolero के इंटीरियर और एक्सटीरियर को दिखाया गया है।

Mahindra Bolero, New Bolero, New Mahindra Bolero Price, Mahindra Bolero Features, Mahindra Bolero Colours, Mahindra Bolero Engine,

Mahindra की New Bolero का एक वीडियो सामने आया है। 9 मिनट के इस वीडियो में कंपनी का नया लोगो और Mahindra Bolero के इंटीरियर और एक्सटीरियर को दिखाया गया है। उल्लेखनीय है कि बहुत जल्दी ही कंपनी अपनी बेस्ट सेलिंग SUV का नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

Mahindra Bolero के नए मॉडल का यह वीडियो MotorCraze नामक एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में गाड़ी के नए डिजाईन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की विस्तृत जानकारी दी गई है। जानिए क्या है इस गाड़ी के नए फीचर्स

ये हैं New Mahindra Bolero के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार की Post Office Franchise स्कीम के साथ जुड़कर शुरू करें अपना Business, कमाएं पैसा

वीडियो में दिख रही लुक के अनुसार नया मॉडल पहले से ज्यादा अट्रेक्टिव और पावरफुल दिखाई दे रहा है। इस एसयूवी को रिडिजाईन कर इसमें कंपनी का नया लोगो लगाया गया है। सामने की तरफ फुली मेटल बंपर दिया गया है। साइड लुक को यथावत रखा गया है। पीछे की स्टेपनी पर भी कंपनी का नया लोगो दिखाई दे रहा है।

इंटीरियर की बात करें तो New Bolero के फ्रंट में फैब्रिक सीट दी गई है। हेडलाइट की रेंज को कंट्रोल करने के लिए ऑप्शन्स दिए गए हैं। स्टीयरिंग पर भी नया लोगो दिया गया है। हैंडब्रेक के पास चारों पावर विंडो के कंट्रोलिंग स्विच दिए गए हैं और पास में ही AC का कंट्रोल पैनल दिया गया है। New Bolero का हेडरूम भी शानदार है।

यह भी पढ़ें: ट्रेन का टिकट खो जाए तो आजमाएं ये टिप्स, बिना परेशानी यात्रा कर सकेंगे

New Bolero में इंजन और सेफ्टी फीचर्स

महिन्द्रा के इस नए मॉडल में यदि इंजन की बात करें तो इसमें 1.5L 3 सिलेंडर टर्बो-चार्ज्ड mHawk75 डीजल इंजन दिया गया है। इस इंजन को डवलप करने में माइक्रो-हाईब्रिड टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है जो इसे ज्यादा एनर्जी एफिशिएंट बनाता है। यह इंजन 75 bhp की पावर और 210Nm की पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। गाड़ी में 5-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। सेफ्टी फीचर्स में ABS, EBD और डुअल एयरबैग सिस्टम दिया गया है।

क्या है New Bolero की प्राइस

बोलेरो के नए मॉडल को तीन वर्जन B4, B6, और B6 (O) ट्रिम्स में लॉन्च किया जा रहा है। इसमें B4 बेसिक मॉडल है, इसकी एक्सशोरूम कीमत 9.31 लाख रुपए हैं। B6 ट्रिम मॉडल है और इसकी एक्सशोरूम प्राइस 9.99 लाख रुपए निर्धारित की गई है। B6(O) टॉप मॉडल है, इसकी एक्सशोरूम प्राइस 10.24 लाख रुपए होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *