Infinix Hot 20 5G: 3 दिसंबर को लॉन्च होगा देश का दूसरा सबसे सस्ता स्मार्टफोन, ये होंगे फीचर्स

Infinix Hot 20 5G: यदि आप नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको अभी कुछ दिन और इंतजार करना चाहिए। जल्दी ही भारत में सबसे…

Infinix Hot 20 5G smartphone

Infinix Hot 20 5G: यदि आप नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको अभी कुछ दिन और इंतजार करना चाहिए। जल्दी ही भारत में सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपनी नई मोबाइल सीरिज Infinix Hot 20 5G Series को 3 दिसंबर को भारत में लॉन्च करेगी। इन सभी फोन्स की कीमत बहुत ही कम रखी गई है औऱ इनमें फीचर्स भी काफी अच्छे रखे गए हैं। जानिए इस फोन के बारे में सब कुछ

ये होंगे Infinix Hot 20 5G के स्पेसिफिकेशन्स

इनफिनिक्स अपने नए स्मार्टफोन में Dimensity 810 चिपसेट का प्रयोग करेगी। इन फोन्स में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित XOS 16 पर काम करेगा। Infinix Hot 20 5G में 6.58 इंच का फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन वाला IPL LCD पैनल दिया जाएगा। यह 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

फोन के कैमरा सेटअप को देखें तो फोन के रियर पैनल में 50MP + 8MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। सेल्फी के लिए 8MP का शानदार कैमरा दिया गया है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जो पावर बटन के साथ एम्बेड किया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 18 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह होगी नए Infinix Hot 20 5G स्मार्टफोन की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नए स्मार्टफोन की कीमत 12,000 रुपए से कम रखी जाएगी। हालांकि अभी इसकी फाइनल कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। आपको बता दें कि इस समय भारतीय मार्केट में सबसे सस्ता 5G फोन Lava Blaze 5G है। इसकी कीमत मात्र 10,999 रुपए रखी गई है। फोन को भारत में 3 दिसंबर को लॉन्च कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *