कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने पर अड़ा, मालिक की मनमानी से बच्चा सहमा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, देखें

गाजियाबाद में अभी कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत का मामला को लोग भूले भी नहीं थे कि नोएडा से फिर एक लापवाही का वीडियो सामने आया है। दरअसल, नोएडा की एक हाउसिंग सोसायटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ashok gehlot 63 | Sach Bedhadak

Noida Viral Video: गाजियाबाद में अभी कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत का मामला को लोग भूले भी नहीं थे कि नोएडा से फिर एक लापवाही का वीडियो सामने आया है। दरअसल, नोएडा की एक हाउसिंग सोसायटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़का लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने को लेकर एक महिला से बहस करता नजर आ रहा है।

इस दौरान महिला लड़के से रिक्वेस्ट करती है कि वह अभी कुत्ते को लिफ्ट में न ले जाए, क्योंकि अंदर पहले से मौजूद एक बच्चा काफी डरा हुआ है, लेकिन लड़का अपनी जिद पर अड़ा हुआ है और कहता है- जिसे भी डर लग रहा है वो बाहर निकल जाए। घटना गौर सिटी के सेवेंथ एवेन्यू की बताई जा रही है।

बच्चा कुत्ते को देखकर घबराया

वायरल हो रहे क्लिप में देखा जा सकता है कि लड़का लिफ्ट में कुत्ते को अपने साथ ले जाने की कोशिश करता है। वहीं, लिफ्ट में पहले से ही एक बच्चा मौजूद है जो कुत्ते को देखकर घबरा गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब गार्ड लड़के से कुत्ते को दूसरी लिफ्ट में ले जाने की गुजारिश करता है तो वह काफी गुस्सा हो जाता है। इसी बीच एक महिला वहां आती है और कुत्ते के मालिक को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन लड़का नहीं समझता है।

मैं इंतजार क्यों करूं?

लड़का गुस्से में महिला से कहता है कि कुत्ते ने थूथन पहन रखा है। किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए.,लेकिन जब महिला लड़के से दूसरी लिफ्ट में जाने की गुजारिश करती है तो वह चिल्लाकर कहता है- मैं इंतजार क्यों करूं? जो लोग डरे हुए हैं उन्हें बाद में आना चाहिए।

हालांकि, जब लड़के को पता चलता है कि महिला फोन पर सब कुछ रिकॉर्ड कर रही है, तो वह वहां से जाने लगता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।