Sikar : Gramin Olympic में आपस में भिड़ीं महिला हॉकी खिलाड़ी, 4 घायल    

Sikar : प्रदेश में ग्रामीण ओलंपिक शुरू हो चुके हैं। जिसका उत्साह भी हर जगह नजर आ रहा है। लेकिन सीकर में यह उत्साह खिलाड़ियों…

Gramin olympic

Sikar : प्रदेश में ग्रामीण ओलंपिक शुरू हो चुके हैं। जिसका उत्साह भी हर जगह नजर आ रहा है। लेकिन सीकर में यह उत्साह खिलाड़ियों को कुछ ज्यादा ही भारी पड़ गया। दरअसल जिले के बावड़ी में चल रहे ग्रामीण ओलंपिक (Gramin Olympic) में हॉकी मैच खेला जा रहा था। जिसमें महिला खिलाड़ियों ने भाग लिया था। बीते मंगलवार की शाम को इस मैच में लाखनी और मलिकपुर की टीम का मैच चल रहा था।

मैच के बीच में ही गोल करते समय मलिकपुर की खिलाड़ी लाखनी की खिलाड़ी से किसी बात पर उलझ गई। देखते ही देखते खेल का मैदान दंगल का अखाड़ा बन गया। दोनों टीमों की खिलाड़ी आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई। उन्होंने एक-दूसरे पर हॉकी स्टिक से भी हमले किए जिससे 4 महिला खिलाड़ियों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को रींगस के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

दूसरी तरफ इस घटना से लाखनी गांव के लोगों में आक्रोश फैल गया। अपने गांव की खिलाड़ियों के साथ ऐसी घटना को देखकर उन्होंने मामले के खिलाफ प्रदर्शन किया, औऱ मामले की जांच के साथ ही मैच रेफरी की कार्यशैली पर सवाल उठाकर उसकी भूमिका की जांच की मांग की।

यह भी पढ़ें- सांसें टूटने पर भी पिता ने नहीं छोड़ा मासूम बिटिया का हाथ, 2 सड़क हादसों में 6 जनों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *