गुस्से में पति ने पत्नी को मारी गोली, शव को नहलाकर घर में दफनाया, केस दबाने के लिए पंचायत को दिया ये ऑफर

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में एक पति ने पत्नी की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात को छुपाने के लिए…

New Project 2023 06 08T192335.248 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में एक पति ने पत्नी की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात को छुपाने के लिए आरोपी पति ने पत्नी के शव को नहलाकर घर में ही दफना दिया। इधर, गोली की आवाज सुनकर पड़ासियों को वारदात का पता चला। उन्होंने महिला के पीहर पक्ष को सूचना दी, जिसके बाद पूरी रात पंचायत का दौर चलता रहा। पंचायत में आरोपी ने 10 लाख रुपए देने का ऑफर दिया, लेकिन सहमति नहीं बनी। वहीं मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार, यह घटना मेवात इलाके के पहाड़ी थाना क्षेत्र के इखनाका गांव की है। यहां रहने वाला वाहिद (35) किराए पर गाड़ी चलाता है। बुधवार सुबह वाहिद गाड़ी लेकर गया था, शाम करीब 8 बजे वह अपने घर आया। उसकी पत्नी शहनाज (30) और तीन बच्चे घर पर थे, तीनों बच्चे खाना खाकर सो गए थे। पुलिस ने बताया कि बीते कई दिनों से वाहिद और उसकी पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। रात को जब वाहिद घर आया तो कुछ देर बाद फिर से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। गुस्से में आकर वाहिद ने घर में रखा कट्टा निकालकर शहनाज को गोली मार दी। सीने में गोली लगने से उस की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को छिपाने के लिए वाहिद ने पत्नी के शव को नहलाया और दूसरे कपड़े पहनाकर घर में ही दफना दिया।

इधर, गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने जानकारी जुटाई। घटना का पता चलने पर पड़ोसियों ने अकाता गांव में रहने वाले शहनाज के पीहर पक्ष के लोगों को सूचना दी। परिजनों के पहुंचने के बाद पंचायत हुई और इस मामले को दबाने का प्रयास किया गया। आरोपी पति ने मृतका के परिजनों को दस लाख रुपए का ऑफर दिया, लेकिन वे नहीं माने और पुलिस को सूचना दे दी। वहीं पुलिस में मामला दर्ज होने की सूचना मिलते ही आरोपी पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने घटनास्थल से सबूत जुटाए। मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *