लाल डायरी में कौनसे राज छिपे हैं? सीपी जोशी ने पूछा- CM गहलोत नार्को टेस्ट क्यों नहीं करवाते?

लाल डायरी पर पिछले तीन दिन से राजस्थान में सियासत गरमाई हुई है। बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बयानों के बाद बीजेपी लगातार गहलोत सरकार पर हमलावर हो रही है।

CP Joshi

जयपुर। लाल डायरी पर पिछले तीन दिन से राजस्थान में सियासत गरमाई हुई है। बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बयानों के बाद बीजेपी लगातार गहलोत सरकार पर हमलावर हो रही है। इसी बीच अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी आप सही हैं तो नार्को टेस्ट क्यों नहीं करवाते?

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बुधवार को गहलोत सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब कोई आपकी कुर्सी बचाता है तो आपको वह प्रिय लगता है और जब महिला उत्पीड़न पर कोई आपको आईना दिखाता है तो वो मंत्री बेकार हो जाता है। अगर दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ आप इस तरह की कार्रवाई करते तो ठीक लगता। लेकिन, जिसने आपको आईना दिखाया, उसे आपने रातों-रात कुर्सी से हटा दिया।

गहलोत के साथ धारीवाल को भी लपेटा

सीपी जोशी ने सीएम गहलोत के साथ-साथ मंत्री शांति धारीवाल को भी लपेट लिया। उन्होंने कहा कि एक तरफ आपने उनको हटा दिया, जिन्होंने हकीकत बयां की और दूसरी ओर दुष्कर्म के मामलों में जो कहता है कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश हैं, उसके लिए आप कहते है कि अगर गलती से दूसरी बार हमारी सरकार आ गई तो ये इसी विभाग में मंत्री होंगे। ये आपके दोहरे चरित्र को उजागर करता है।

जोशी ने पूछा-लाल डायरी में क्या?

उन्होंने कहा कि लाल डायरी में कौन-कौन से राज छिपे हुए है। क्यों आप इतना डर रहे हो? राजेंद्र गुढ़ा ने ये साफ कहा है कि वर्तमान सरकार के मंत्री दुष्कर्म के मामलों में शामिल है। यानी कहीं ना कहीं सभी मंत्री महिला उत्पीड़न में लिप्त है। मुख्यमंत्री जी यदि आप सही हैं तो आप नार्को टेस्ट क्यों नहीं करवाते? जिसकी मांग राजेंद्र गुढ़ा कर रहे हैं। आपकी चुप्पी इन आरोपों को सही ठहरा रही है।

रक्षक ही भक्षक बन जाएं तो कौन करेगा नारी की सुरक्षा

सीपी जोशी ने बताया कि गुढ़ा ने तो अजमेर के कांड में मुख्यमंत्री को सीधे लपेटा है। इससे यह तो साफ है कि जिस प्रकार प्रदेश में दुष्कर्म के मामले बढ़ रहे हैं, अगर उनकी सरकार की अगुवाई करने वाले लोग ही ऐसे चरित्र वाले होंगे, तो राजस्थान में नारी की सुरक्षा कौन करेगा। जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे और तो नारी कहां जाएगी और उनकी सुरक्षा करने वाला कौन होगा?

ये खबर भी पढ़ें:-मणिपुर हिंसा पर विपक्ष का केंद्र पर हल्ला बोल, जयपुर में कांग्रेस का पैदल मार्च, PM की चुप्पी पर उठे सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *