जयपुर में युवती से दरिंदगी, बॉस ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजस्थान में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने…

New Project 2023 08 04T112216.599 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। यहां एक बॉस ने ऑफिस में युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी बॉस ने उसके अश्लील वीडियो बना लिया।

आरोपी बॉस ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर उसका देहशोषण करता रहा। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवती के विरोध करने पर मारपीट कर उसे जॉब से निकाल दिया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी बॉस के खिलाफ मालपुरा गेट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी एक युवती (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह पिछले 3 साल से सीतापुरा स्थित एक फैक्ट्री में जॉब करती है। फैक्ट्री का बॉस मोहन काम के बहाने ऑफिस में बुलाकर बातचीत करता रहता था। युवती का आरोप है कि आरोपी बॉस मोहन ने काम के बहाने उसे अपने ऑफिस के केबिन में बुलाया।

(यह खबर भी पढ़ें:-पति की हैवानियत, गला घोंट कर पत्नी और 2 साल की बेटी को मारा, गूगल पर खोजा हत्या का तरीका)

बातचीत करने के दौरान आरोपी बॉस ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी बॉस ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

कुछ दिनों बाद आरोपी बॉस ने अपने मोबाइल में उसका अश्लील वीडियो को दिखाया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फैक्ट्री में काम के बहाने देर तक रोक ब्लैकमेल कर देहशोषण करने लगा। परेशान होकर युवती ने शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया।

(यह खबर भी पढ़ें:-बाड़मेर में नाबालिग से दरिंदगी, पड़ोसी ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म, फोटो-वीडियो किए वायरल)

विरोध करने पर आरोपी बॉस ने उसके साथ मारपीट कर उसे नौकरी से निकाल दिया। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी बॉस के खिलाफ मालपुरा गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *