लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव को दी थी धमकी, पुलिस ने किया खुलासा 

नागौर में भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव को सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से धमकी मिली। जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया…

image 2023 05 06T173548.003 scaled | Sach Bedhadak

नागौर में भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव को सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से धमकी मिली। जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है।  जिस इंस्टाग्राम आईडी से नेता को जान से मारने की धमकी दी गई थी, उस आईडी को पहले हरियाणा, पंजाब से यूज किया जा चुका है। पुलिस ने वहां जाकर इस मामले की पूछताछ की और खुलासा किया।

सोपू ग्रुप के नाम से इंस्टाग्राम पर भेजा मैसेज

पुलिस ने बताया कि इस मामले में 22 साल के आरोपी सुरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है। वह सीकर का रहने वाला है। पीड़ित हरिराम मेहरडा जो भीम आर्मी के प्रदेश सचिव हैं साथ ही नागौर में बार काउंसिलिंग लाडनू के अधिवक्ता हैं। उन्होंने मामला दर्ज करवाया था कि 11 अप्रैल की देर रात को इंस्टाग्राम पर लॉरेंस बिश्नोई सोपू ग्रुप के यूजरनेम से उन्हें एक मैसेज आया। जिसमें लिखा था कि “हेलो राम राम जी एडवोकेट साहब हमारे भाइयों को परेशान मत करो वरना तुम्हारी जिंदगी खराब कर देंगे सोपू ग्रुप लास्ट वार्निंग।”

इसके बाद फिर से 12 अप्रैल को और फिर 21 अप्रैल को इसी आईडी से धमकी मिली। जिसमें कहा गया था कि “30 तारीख को राजस्थान में ही बता देंगे वेट फॉर यू”

लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगता है फिरौती

पुलिस ने मामला दर्ज कर जब इसकी जांच शुरू की तो पता चला कि यह इंस्टाग्राम आईडी पहले हरियाणा और पंजाब से भी यूज़ की जा चुकी है। जिसके बाद पुलिस की टीम हरियाणा और पंजाब जाकर भी जाकर भी पूछताछ की। जिसके बाद बीते शुक्रवार को खींवसर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि यह आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से अवैध वसूली और फिरौती मांगता है। इसी तरह धमकी भरे मैसेजेस देकर कई व्यापारियों से वसूली कर चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *