सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन ने कहा- पिछली बार सभी ने मिलकर सरकार बनाई थी, इस बार स्थिति अलग

राजस्थान में कांग्रेस में सियासत को देखते हुए आज प्रदेश के सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन और वीरेंद्र सिंह राठौड़ आए हुए हैं। PCC सह प्रभारी…

काजी निजामुद्दीन

राजस्थान में कांग्रेस में सियासत को देखते हुए आज प्रदेश के सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन और वीरेंद्र सिंह राठौड़ आए हुए हैं। PCC सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन खासा कोठी में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं। सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ से भी कई नेताओं ने मुलाकात की है। वीरेंद्र राठौड़ तो जयपुर एयरपोर्ट से सीधे अजमेर रवाना हो गए हैं, जबकि काजी निजामुद्दीन जयपुर के खासा कोठी के लिए रवाना हो गए।

पिछली बार के जैसे हालात नहीं

राजस्थान के सह प्रभारी ने काजी निजामुद्दीन ने पायलट को लेकर कहा कि पिछली बार के मुकाबले इस बार के हालात बेहद पेचीदा हैं। हम स्थिति को समझ रहे हैं। पिछली बार हम सभी ने मिलकर सरकार बनाई थी। इस बार भी ऐसा हो इस तरह हम सोच-समझकर काम कर रहे हैं। लेकिन अब इस बार की स्थितियां अलग हो गई हैं, पिछली बार के हालात कुछ और थे। हाईकमान इस पूरे मामले में अपनी नजर बनाए हुए हैं। कर्नाटक के बाद अब राजस्थान में इसे लेकर फीडबैक लेंगे।

विधायकों से अकेले में करेंगें बात

बता दें कि सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन सह प्रभारी बनने के बाद पहली बार जयपुर पहुंचे हैं। अमृता धवन भी राजस्थान दौरे पर हैं, वे कल दौसा में थीं। गौरतलब है कि पायलट वाले मुद्दे और चुनाव को देखते हुए अब हर विधायक से अकेले में संवाद करने को प्रभारी रंधावा और सह प्रभारी राजस्थान के दौरे पर हैं। वन-टू-वन संवाद के बाद अब ये प्रभारी और सह प्रभारी एक-एक विधायक से अकेले में बातचीत करेंगे और सरकार का फीडबैक लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *