कांग्रेस के चुनाव जीतने के सपने शेख चिल्ली जैसे- राजेंद्र राठौड़ 

जयपुर। भाजपा नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कांन्ग्रेस सरकार पर उनकी योजनाओं को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राइट टू हेल्थ…

राजेंद्र राठौड़ 

जयपुर। भाजपा नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कांन्ग्रेस सरकार पर उनकी योजनाओं को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राइट टू हेल्थ बिल के मामले पर कहा कि मैंने और हमारी पार्टी ने प्रवर समिति में जो चीजें संशोधन करने के लिए कहीं थी, जो प्रावधान कहे थे। अगर उन्हें उन्होंने पहले मान लिया होता तो आज इस तरह की नौबत नहीं आती।

सड़कों पर आंदोलन हुआ तब चेती सरकार 

राठौड़ (Rajendra Rathore) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने समिति में और विधानसभा में भी कई बार कहा कि पहले इस बिल को सरकारी अस्पतालों में लागू करें, अगर वहां पर सफल होता है उसके बाद ही निजी अस्पतालों और मेडिकल कॉलेज में इसे उतारें लेकिन इन्होंने हमारी बात ना मान कर इस बिल को आनन-फानन पारित करा दिया। इस वजह से आज डॉक्टर सड़कों पर हैं, सड़कों पर रैली निकाल रहे हैं। तब जाकर सरकार ने उनकी बात मानी है, अगर सरकार पहले ही उनकी बातों को मान लेती तो डॉक्टरों को सड़क पर उतर कर रैलियां करने को मजबूर नहीं होना पड़ता।

181 से बड़ा मजाक नहीं हो सकता

सरकार द्वारा चलाई गई 181 नंबर पर शिकायत दर्ज कराओ को लेकर राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि इससे बड़ा मजाक तो और कोई हो ही नहीं सकता। शिकायत अभी से कराएं और एक साल बाद तक उसका होश ही नहीं रहेगा इन्हें, एक साल में शिकायत भी वही रहती है, उसका स्टेटस नहीं बदलता। वास्तविकता सामने आती है। 

चुनाव में जीतने का सरकार का शेख चिल्ली का सपना 

राठौड़ ने विधानसभा चुनावों को लेकर कहा कि 2023 का चुनाव राजस्थान के लिए वह अहम मोड़ साबित होगा जो इसका इतिहास बदल देगा। चुनाव में भाजपा भारी बहुमत से बहुमत से जीत कर आएगी और अब लगातार जीतेगी। कांग्रेस की यह अब तक की सबसे बड़ी शर्मनाक हार होगी। मैं दावा करता हूं कि कांग्रेस के उतने ही विधायक जीत पाएंगे जितने फॉर्च्यूनर में बैठ जाएं। कांग्रेस सरकार शेखचिल्ली के सपने देख रही है जो कभी पूरे नहीं होंगे।

राहुल गांधी के मुद्दे पर कितनी भीड़ जुटा पाई कांग्रेस  

राजेंद्र राठौड़ ने राहुल गांधी के मुद्दे पर कहा कि राहुल का बेवजह मुद्दा बनाया गया है। उन्होंने ओबीसी कम्युनिटी का अपमान किया है। अब देशभर से यह सिंपैथी बटोर रहे हैं लेकिन मुझे कोई एक भी सभा एक भी कार्यक्रम ऐसा बता दो, जहां राहुल गांधी के मामले में कांग्रेस ने भारी भारी भीड़ जुटाई हो।

जल्द ठीक हों गहलोत-वसुंधरा 

वही राजेंद्र राठौड़ ने सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के कोरोना से जल्द रिकवर होने की प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि दोनों ही नेता राजस्थान की राजनीति की संपदा हैं। वह बड़ी शख्सियत हैं। मैं कामना करता हूं कि दोनों जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *