जयपुर में युवती से रेप, बिजनेसमैन ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। देश में महिलाओं पर हो रहे अपराध आए दिन बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां एक…

New Project 2023 04 22T130701.723 | Sach Bedhadak

जयपुर। देश में महिलाओं पर हो रहे अपराध आए दिन बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां एक बिजनेसमैन ने युवती से रेप किया। आरोपी बिजनेसमैन ने पूल पार्टी के दौरान उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। बेहोशी की हालत में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने घटना का वीडियो भी बना लिया। विरोध करने पर आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती को चुप करवा दिया। शादी का झांसा देकर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी बिजनेसमैन के खिलाफ मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि श्याम नगर निवासी एक युवती (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि उसकी दोस्त के जरिए उसकी मुलाकात आरोपी विवेक शर्मा से हुई थी। विवेक ने खुद की कंपनी में जॉब करने के लिए युवती को कई बार ऑफर किया। युवती के जॉब नहीं करने पर कंपनी बिजनेस को लेकर आरोपी विवेक उससे बातचीत कर मिलने लगा। युवती का आरोप है कि 31 जुलाई 2022 को विवेक शर्मा ने कॉल कर मिलने बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी युवक कंपनी के काम की कहकर उसे कार से जयसिंहपुरा ले गया। वहां एक होटल में शाम को पूल पार्टी की।

पूल पार्टी के दौरान आरोपी ने युवती को कोल्ड ड्रिंक पिलाई। नशा मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी बिजनेसमैन विवेक ने होटल के रूम में उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी ने शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर कई होटलों में ले जाकर आरोपी ने उसका देह शोषण करता रहा।

शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने ब्लैकमेल कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जयपुर में पड़ोसी ने किया महिला से रेप…

वहीं जयपुर में एक दूसरी घटना में एक पड़ोसी युवक के महिला से रेप किया। महिला को प्लाट दिलाने के बहाने आरोपी पड़ोसी उसे घर से ले गया था। होटल में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर आरोपी पड़ोसी ने रेप किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ चौमूं थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि चौमूं निवासी महिला (35) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपी पड़ोसी युवक ने उसे प्लाट दिलाने का झांसा दिया। महिला का आरोप है कि 19 अप्रैल की रात करीब 9 बजे आरोपी का कॉल आया। आरोपी ने कॉल कर कहा कि कल सुबह प्लाट दिखाने चलूंगा। इसके बाद 20 अप्रैल को सुबह 10 बजे वह उसे प्लाट दिखाने के बहाने घर से ले गया। टोल प्लाजा के पास स्थित एक होटल में कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

नशा मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीते ही महिला बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी पड़ोसी ने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी युवक उसे घर के पास छोड़कर चला गया। पीड़िता ने चौमूं थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *