राजस्थान पुलिस की संवेदनशीलता, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर ऐसे बचाई लड़की की जान, देखें

राजस्थान पुलिस की संवेदनशीलता ने एक लड़की को मौत को मुंह से निकालने का काम किया है। दरअसल, जयपुर के वैशाली नगर में एक लड़की ने फांसी लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की।

sb 1 18 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान पुलिस की संवेदनशीलता ने एक लड़की को मौत को मुंह से निकालने का काम किया है। दरअसल, जयपुर के वैशाली नगर में एक लड़की ने फांसी लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में जाकर लड़की को देखा तो उसकी सांसे चल रही थी। इसके बाद बिना देरी किए लड़की को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका इलाज जारी है।

लड़की की जान बचाने के लिए बनाया ग्रीन कॉरिडोर

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब लड़की की सांसे चलती देखी तो तुरंत इसकी सूचना संबधित कंट्रोल रुम को दी। बिना समय खराब किए पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से ग्रीन कॉरिडोर बनाकर लड़की को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस की संवेदनशीलता के कारण समय पर लड़की को अस्पताल पहुंचाया जा सका। अभी जानकारी के अनुसार लड़की का अस्पताल में इलाज जारी है।

पुलिस ने ट्वीटर की जानकारी

जयपुर पुलिस ने ट्वीटर (एक्स) पर वीडियो को शेयर कर मामले की जानकारी दी। ट्वीटर पर पुलिस ने लिखा- जयपुर पुलिस ने संवेदनशीलता दिखाते हुए फांसी लगाकर खुदकुशी का प्रयत्न करने वाली एक लड़की को समय रहते अस्पताल पहुंचाया। बनवारी लाल जी, मुकेश जी और फूल सिंह जी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए लड़की की जान बचा ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *