‘सीता सुंदर थी तभी उनके पीछे राम और रावण पागल थे’- मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की फिसली जुबान!

राजेन्द्र गुढ़ा नमाता सीता को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गुस्सा फूट रहा है.

sb 1 2023 07 11T105353.054 | Sach Bedhadak

जयपुर: राजस्थान सरकार में सैनिक कल्याण राज्यमंत्री राजेन्द्र गुढ़ा अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं जहां उनके बयानों पर विवाद हुए बिना नहीं रहता है. वहीं हाल में राजेन्द्र गुढ़ा के एक बार फिर बोल बिगड़ गए जिसके बाद अब उनके बयान पर विवाद गरमा गया है. जानकारी के मुताबिक गुढ़ा ने एक कार्यक्रम में माता सीता को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गुस्सा फूट रहा है.

गुढ़ा ने झुंझुनूं में कहा कि माता सीता बहुत सुंदर थी और उनकी इसी सुंदरता के चलते ही भगवान राम और रावण जैसे अद्भुत इंसान उनके पीछे पागल थे. सैनिक कल्याण राज्यमंत्री ने खुद की माता सीता के गुणों से तुलना करते हुए कहा कि मेरे गुणों के कारण ही आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट मेरे पीछे भाग रहे हैं.

बताया जा रहा है कि वीडियो गुढागौड़जी सीएचसी में डिजिटल एक्सरे मशीन के शुभारंभ समारोह का है जहां गुढ़ा का संबोधन चल रहा था इसी दौरान उन्होंने सीता माता की सुंदरता को लेकर कहा कि उनकी सुंदरता की कोई भी कल्पना नहीं कर सकता है और उनके आकर्षण के कारण ही श्रीराम और रावण जैसे अद्भुत इंसान पागल हो गए थे.

बीजेपी हुई मंत्री पर हमलावर

वहीं राजेंद्र गुढ़ा का बयान वायरल होते ही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर हमला बोला है. पूनावाला ने गुढ़ा के बयान को असली हिंदू विरोधी बताया है. उन्होंने कहा कि इससे पहले कांग्रेस के नेताओं ने प्रभु राम के होने पर ही सवाल उठाए थे और लगातार इनके नेता राम मंदिर का, गीता प्रेस का विरोध करते रहे हैं. वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को सरकार से बर्खास्त करने की मांग भी की है.

पहले भी दे चुके हैं ऐसे बयान

गौरतलब है कि गुढ़ा पहले भी ऐसे बयान देते रहे हैं. वहीं हाल के बयान में उन्होंने आगे कहा कि मेरे पीछे आजकल गहलोत और पायलट दोनों पीछे पड़े हुए हैं और मेरे में कोई क्वालिटी होगी तभी तो ये लोग चर्चा कर रहे हैं. गुढ़ा ने कहा कि मुझे मेरे कर्मों के अनुसार और मेरे खुद के चेहरे पर वोट मिलते हैं ना कि किसी किसी पार्टी के सिंबल पर. इससे पहले गुढ़ा ने अपने विधानसभा क्षेत्र के अधिकारियों से कहा कि उनके इलाके में सड़कों को कटरीना कैफ के गालों को तरह बनाना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *