बेटी के इश्क की ऐसी कहानी, हंसते-खेलते दो परिवार हो गए बर्बाद, जानिए क्या है मामला…

बूंदी। राजस्थान के बूंदी में दिल दहला देने वाला मामला सानमे आया है। बेटी के इश्क की ऐसी कहानी हंसते-खेलते दो परिवार बर्बाद हो गए।…

New Project 2023 07 06T120505.143 | Sach Bedhadak

बूंदी। राजस्थान के बूंदी में दिल दहला देने वाला मामला सानमे आया है। बेटी के इश्क की ऐसी कहानी हंसते-खेलते दो परिवार बर्बाद हो गए। दो परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जहां पहले युवती के पिता ने सुसाइड किया। जब इस बात की जानकारी बेटी को लगी तो उसने भी अपने प्रेमी के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। दरअसल, प्यार में पागल युवती अपने प्रेमी संग भाग गई। बेटी के ऐसा कदम उठाने से उसके पिता ने आहत होकर घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जैसे ही यह बात बेटी को पता चली तो उसने भी अपने प्रेमी संग ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। इन घटना के बारे में जिसने भी सुना वह सहम गया। यह घटना केशवरायपाटन थाना इलाके से जुड़ा है।

सुबह प्रेमी के साथ भागी बेटी…

जानकारी के अनुसार, 3 जुलाई की सुबह युवती अपने प्रेमी युवक के साथ अपना घर छोड़कर भाग गई थी। उसके बाद मंगलवार देर रात को दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर गुडली गांव के पास एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव रेलवे ट्रैक पर मिले। सूचना पर थानाप्रभारी लोकेंद्र पालीवाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतकों के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर दोनों की शिनाख्त की।

मृतका की पहचान दबलाना थाना इलाके के ठीकरदा गांव निवासी योगिता के रूप में हुई। जबकि युवक की शिनाख्त बूंदी में तालेड़ा थाना क्षेत्र के पीतांबपुरा गांव निवासी नवल किशोर गौतम के रूप में हुई। उसके बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना देकर शवों को केशवरायपाटन सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया। वहां बुधवार को नवल किशोर के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं मृतका के शव का बुधवार शाम को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

New Project 2023 07 06T120250.927 | Sach Bedhadak

बेटी के घर से भागने से पिता हुआ आहत…

वहीं पुलिस जब मृतका के घर पहुंची तो जांच में सामने आया कि योगिता के पिता अजय सिंह ने भी सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बेटी के घर से भाग जाने के सदमे में उसके पिता ने मंगलवार को दिन में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक नवल किशोर के परिजनों का कहना है कि युवती के पिता को दोनों के प्रेम सबंध होने की जानकारी नहीं थी। नवल किशोर अपने बड़े भाई के साथ बूंदी कृषि उपज मंडी में मुनीम का कार्य करता था। वह तीन जुलाई दोपहर को लापता हो गया था।

वहीं, अजय सिंह की बेटी योगिता भी 3 जुलाई को ही अपने गांव से लापता हो गई थी। युवती के परिजनों ने दबलाना थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। पुलिस की जांच में सामने आया कि नवल और योगिता एक साथ घर से गायब हुए थे। बाद में मंगलवार रात को बाइक से गुडली पहुंचे, वहां प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, पुलिस मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *