‘राजस्थान सरकार की किसी योजना को बंद नहीं करेंगे…’CM गहलोत की अपील पर PM मोदी की गारंटी

पीएम मोदी ने पेपर लीक, कानून व्यवस्था, महिला अपराध पर गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

sach 1 1 | Sach Bedhadak

PM Modi in Rajasthan: राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार राजस्थान में दौरे जारी है इसी कड़ी में सोमवार को पीएम मोदी राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में है जहां उन्होंने सांवलिया सेठ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. वहीं इसके बाद पीएम ने 7 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास किया. वहीं एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पेपर लीक, कानून व्यवस्था, महिला अपराध और कांग्रेस की आपसी खींचतान को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि अब राजस्थान से कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो गया है.

वहीं पीएम मोदी ने सभा में कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत ने खुद हार स्वीकार कर ली है और उन्हें भरोसा है कि वह अब जा रहे हैं. पीएम ने कहा कि सीएम गहलोत बीजेपी से अपील कर रहे हैं कि उनकी किसी योजना को बंद ना किया जाए जिस पर उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार आने पर किसी जनकल्याणकारी योजना को बंद नहीं किया जाएगा, बल्कि उसे बेहतर बनाया जाएगा.

मालूम हो कि पीएम मोदी के दौरे से पहले सीएम अशोक गहलोत ने कहा था कि अगर आपकी सरकार आई किसी योजना को बंद न करने की गारंटी दीजिए जिसके बाद पीएम ने सोमवार को इस अपील रूपी बयान पर पलटवार किया. वहीं इससे पहले पीएम मोदी लोकार्पण और शिलान्यास समारोह को संबोधित करने के बाद एक मिनी रोड शो से सभा स्थल तक पहुंचें. इस दौरान मोदी-मोदी की गूंज के बीच पीएम मोदी लोगों को अभिभादन भी किया.

कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन हुआ शुरू

पीएम ने आगे कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने लोगों को भ्रम में डालकर सरकार बनाई लेकिन 5 साल में सरकार चला नहीं पाई. उन्होंने कहा कि गहलोत जी सोते, उठते-बैठते अपनी कुर्सी बचाने में लगे रहे और आधी कांग्रेस उनकी कुर्सी गिराने में जुटी रही.

पीएम ने कहा राजस्थान आज की तारीख में सबसे ज्यादा बदनाम राज्य है और राजस्थान की जनता कह रही है कि भाजपा आएगी, गुंडागर्दी जाएगी, दंगे रुकवाएगी, पत्थरबाजी रुकवाएगी, बेईमानी रुकवाएगी, भाजपा आएगी महिला सुरक्षा लाएगी, रोजगार लाएगी, समृ्द्ध राजस्थान बनाएगी.

उन्होंने कहा कि मैं बहुत दुखी मन से कह रहा हूं कि आज जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान टॉप पर आता है और अराजकता, दंगे, पत्थरबाजी, महिला अत्याचार, दलित उत्पीड़न को लेकर राजस्थान बदनाम हो रहा है.

‘मोदी मतलब गारंटी..’

वहीं पीएम मोदी ने आगे कहा कि सीएम अशोक गहलोत ने पहले ही हार स्वीकार कर ली है जहां उन्होंने कह दिया कि भाजपा की सरकार बनने वाली है औऱ गहलोत जी कह रहे हैं कि भाजपा सरकार बने तो हमारी योजनाएं बंद ना की जाएं.

पीएम ने कहा कि हम उनकी योजनाओं को बंद नहीं करेंगे और उनमें जो सुधार होगा वो करेंगे लेकिन,मैं एक बाद की गारंटी देता हूं कि जिन लोगों ने प्रदेश में भ्रष्टाचार किया है उन पर कार्रवाई तो होगी क्योंकि ये मोदी की गारंटी है और गरीबों को लूटने वालों को किसी भी हालत में नहीं छोड़ा जाएगा.