भारत माला प्रोजेक्ट पर पलटी पिकअप,20 लोग हुए घायल,उपचार के लिए जोधपुर किया रेफर

Road accident: जोधपुर जिले के ओसिया विधानसभा क्षेत्र के निकट एक सडक हादसे के दौरान पिकअप पलट गई। पिकअप के पलटने से 20 से अधिक…

1111111 | Sach Bedhadak

Road accident: जोधपुर जिले के ओसिया विधानसभा क्षेत्र के निकट एक सडक हादसे के दौरान पिकअप पलट गई। पिकअप के पलटने से 20 से अधिक सवार लोग उसमें घायल हो गए। यह घटना भारतमाला प्रोजेक्ट की है जहां पर इस तरह की घटना हुई। इस घटना में 20 से अधिक लोग घायल हुए जिनको बाद में प्राथमिक उपचार देने के बाद जोधपुर के माथुरादास माथुर अस्पताल रेफर किया गया। हादसा चालक को अचानक झपकी आने की वजह से हुआ। जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और पिकअप पलटी खा गई। हादसे का शिकार हुए लोग रामदेवरा दर्शन कर लौट रहे थे।

रामदेवरा जा रहे थे परिवार


बीकानेर के रहने वाले परिवार के लोग पिकअप में सवार होकर रामदेवरा गए थे। यहां से वापस बीकानेर की तरफ लौट रहे थे। तभी सिरमंडी के निकट भारतमाला प्रोजेक्ट पर पिकअप पलटी खा गई। इसकी वजह चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। हादसे में पिकअप सवार 20 से अधिक लोग घायल हो गए।

10 लोगो को जोधपुर किया रेफर


इसकी सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से नजदीक के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद 10 लोगो को गंभीर घायल होने के चलते जोधपुर के एमडीएम अस्पताल रेफर किया गया है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद जोधपुर के ग्रामीण एसपी धर्मेन्द्र सिंह भी बराबर मॉनिटरिंग करते दिखाई दिए।