जोधपुर पुलिस की फिर बड़ी कार्रवाई, तीन तस्करों से अवैध डोडा पोस्त पकड़ा

जोधपुर। राजस्थान पुलिस इन दिनों अवैध मादक पदार्थ और नशा बेचने वालों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर करवाई कर रही है। इसी कड़ी में राजस्थान…

New Project 2023 06 13T195332.939 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान पुलिस इन दिनों अवैध मादक पदार्थ और नशा बेचने वालों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर करवाई कर रही है। इसी कड़ी में राजस्थान के जोधपुर में पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। जोधपुर ग्रामीण की लोहावट थाना पुलिस ने 40 किलो अवैध डोडा पोस्त जब्त किया है। पुलिस ने डोडा पोस्त की तस्करी करते हुए 3 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करों से एक लग्जरी कार को भी जब्त किया है। फिलहाल, पुलिस तीनों आरोपियों से मादक पदार्थ खरीदने के संबंध में पूछताछ कर रही है।

जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि 11 जून को सामराऊ गांव में नाकाबंदी के दौरान एक अर्टिगा कार आई। रुकवाने पर उसमें 40 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त पाया गया। इस पर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने कार में सवार अशोक कुमार पुत्र तगाराम ब्राह्मण निवासी भादुओं की ढाणियां सामराऊ, गोपाल पुत्र मालाराम विश्नोई निवासी भादूओं की ढाणियां सामराऊ और जसराज शर्मा पुत्र मांगीलाल ब्राह्मण निवासी गांव तलिया सामराऊ को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल, पुलिस तीनों आरोपियों से डोडा पोस्त सप्लाई को लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

10 जून को भी पकड़ा था 1.40 करोड़ का अवैध डोडा पोस्ट…

बता दें कि तीन दिन पहले भी जोधपुर ग्रामीण पुलिस बड़ी कार्रवाई की थी। 10 जून को भी जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने 1.40 करोड़ रुपए से अधिक का डोडा पोस्त पुलिस ने बरामद किया था। जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने ट्रक से 2801 अवैध डोडा पोस्त जब्त किया था। पुलिस ने आरोपी दिनेश विश्नोई पुत्र मगाराम बाबुल विश्नोई निवासी बिरामी थाना डांगियावास जोधपुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अवैध डोडा पोस्ट झारखंड से जोधपुर लाना बताया।

पुलिस कार्रवाई में थानाधिकारी बद्री प्रसाद, हेड कांस्टेबल महिपाल, कांस्टेबल जोगाराम, जगदीश, सुनील, अशोक कुमार, बजरंग लाल, मोहनलाल और हितेश की अहम भूमिका रही।

(इनपुट-गिरीश दाधीच)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *