नकाबपोश बदमाशों का आतंक! होटल में तोड़फोड़, कर्मचारियों को बेहरमी से पीटा, करतूत CCTV में हुई कैद

राजधानी जयपुर के जगतपुरा में देर रात नकाबपोश बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया। 10 नकाबपोश बदमाशों ने जगतपुरा वीआईटी रोड स्थित 7 नाइट होटल में जमकर तोड़फोड़ की।

Hotel 7 Night | Sach Bedhadak

Hotel 7 Night : जयपुर। राजधानी जयपुर के जगतपुरा में देर रात नकाबपोश बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया। 10 नकाबपोश बदमाशों ने जगतपुरा वीआईटी रोड स्थित 7 नाइट होटल में जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं जब होटल के कर्मचारियों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनको भी नहीं बख्शा। बदमाशों ने होटल कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की और मौके से फरार हो गए। हमलावरों की यह करतूत होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। होटल संचालक ने 10 नकाबपोश बदमाशों के खिलाफ रामनगरिया पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। हालांकि, अभी तक यह सामने नही आया है कि आखिर बदमाशों ने होटल में तोड़फोड़ क्यों की।

होटल संचालक राजेश कुमार पुत्र महादेव सिंह निवासी थोरासी पुलिस थाना दादिया जिला सीकर ने रामनगरिया पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया कि मैं साल 2020 से जगतपुरा में वीआईटी रोड पर होटल 7 नाइट चला रहा हूं। शुक्रवार रात करीब 11 बजे बाइक व अन्य वाहनों पर सवार होकर करीब 10 लोग आए। हथियारों से लैस बदमाशों ने आते ही होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। जब होटल कर्मियों ने होटल कर्मी बनवारी और आशिष घायल हो गया। हमलावर होटल की पार्किंग में खड़ी स्‍कुटी में भी तोड़फोड़ कर फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों की करतूत

बदमाशों की करतूत होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि नकाबपोश बदमाशों ने होटल के अंदर घुसते ही तोड़फोड़ शुरू कर दी। बदमाशों ने डंडे, सरिया, कुल्हाड़ी और तलवार से हमला कर होटल के मेन गेट का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद काउंटर पर तोड़फोड़ की। बदमाशों ने होटल के सामने व अन्‍दर के शीशे, काउन्‍टर का सीसीटीवी, एलडी और लेपटॉप सहित कीमती सामानो में बुरी तरह तोड़फोड़ की।

आपसी रंजिश हो सकती है तोड़फोड़ की वजह

हथियारों से लैस बदमाशों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। ऐसे में माना जा रहा है कि हमलावरों ने दशहत फैलाने के इरादे से होटल में तोड़फोड़ की। हमलावरों ने किसी रंजिश के चलते एक राय होकर होटल में तोड़फोड़ की। हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-बाड़मेर में विवाहिता से हैवानियत, रेप के बाद जिंदा जलाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *