महिला को डायन बता किया निर्वस्त्र, पति ने खाट से बांधकर पीटा, देखता रहा गांव, पिता ने बचाई जान

Banswara Crime: बांसवाड़ा जिले में एक महिला को डायन बताकर उसे निर्वस्त्र करने का मामला सामने आया है। संयोगवश बेटी से मिलने पहुंचे पिता ने जान बचाई और शिकायत दर्ज कराई।

Crime Against Women in Rajasthan | Sach Bedhadak

Banswara Crime: जयपुर। बांसवाड़ा जिले में एक महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई करने के मामले ने एक बार फिर राजस्थान को शर्मसार किया है। घटना मोटागांव की बताई जा रही है। जहां पूर्व संरपच पति, सौतन और सास ने महिला को डायन बताकर उसकी पिटाई की। यह घटना करीब एक सप्ताह पहले की है, लेकिन पीड़ित महिला ने अब शिकायत दर्ज कराई है।

खाट से बांधकर बुरी तरह से पीटा

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी सौतन का बेटा बीमार हो गया तो मेरे पति आए और बोले डायन तुने बच्चे पर जादू टोना कर दिया जिससे वो बीमार हो गया। साथ में सौतन और सास भी आई और उन्होंने मुझे पर नींबू छिड़का। इसके बाद दोनों ने मेरे हाथ पकड़ लिए और पति ने मुझे निर्वस्त्र की पीटा। खाट से बांधकर पिटने के बाद वह कमरे की कुंडी लगाकर चले गए। न खाना दिया और न पानी।

यह खबर भी पढ़ें:-500 रुपए के लिए दोस्त बना हत्यारा, बिछा दी साथी की लाश

पिता ने बेटी को बचाया

पीड़ित महिला के पिता के मुताबिक, वह 15 फरवरी को संयोगवश अपने बेटी से मिलने पहुंच गए। कमरे की कुंडी खोलकर देखा तो बेटी को निर्वस्त्र कर खाट से बांध रखा था। पिता ने बताया कि पहले उन्होंने अपनी बेटी को छुड़ाया और फिर सौतन के पास रही उसकी दोनों बेटियों को लेकर आए। इस दौरान भी मेरी बेटी पर हमले का प्रयास किया गया और मुझे जान से मारने की धमकी दी। बेटी को अस्तपाल लेकर गए जहां से डॉक्टरों ने बांसवाड़ा रेफर कर दिया।

पुलिस ने कार्रवाई में की देरी

उप अधीक्षक नानालाल सालवी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और जांच के लिए मोटागांव थाना प्रभारी को भेज दिया गया है। पूर्व में दिए परिवाद के आधार पर ही जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं क्योंकि पिता गुहार लेकर सुबह घाटोल डिप्टी नानालाल सालवी के ऑफिस पहुंचा। उन्होंने मोटागांव थाने में परिवाद भेजकर प्रकरण दर्ज के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

यह खबर भी पढ़ें:-धौलपुर में भीषण सड़क हादसा, काल बनकर दौड़ा ट्रैक्टर, टेंपों को कुचला, 3 लोगों की मौत