भीलवाड़ा में भीषण हादसा: टायर फटने से ट्रक से भिड़ी कार…4 की मौत, परिवार में इकलौती बची 3 साल की मासूम

भीलवाड़ा-उदयपुर हाईवे पर मंगलवार सुबह हुए एक भीषण एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में माता-पिता बहू-बेटा शामिल हैं।

car accident 1 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा-उदयपुर हाईवे पर मंगलवार सुबह हुए एक भीषण एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में माता-पिता बहू-बेटा शामिल हैं। इस दुर्घटना में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल था, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में सिर्फ एक 3 साल मासूस बच्ची बची है, जिसे मामूली चोट आई हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-साइबर ठगी का नया तरीका, सोशल मीडिया पर लाइक करने पर कमाई के चक्कर में लगाया लाखों का चूना

एक्सीडेंट में मारे गए लोग मंगलवार सुबह अजमेर से नाथद्वारा में श्रीनाथ जी के दर्शन के लिए रवाना हुए थे। अचानक भीलवाड़ा पुर थाना क्षेत्र के पांसल चौराहे पर कार की एक ट्रक से जोरदार टक्कर हुई। एक्सीडेंट इतना भंयकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार का एक हिस्सा बुरी से तरह से चिपक गया।

यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर एयरपोर्ट पर क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन! फ्लाइट से आए 7 साइबर ठग दबोचे, पहले भी कर चुके हैं कई

टायर फटने से हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चलती हुई कार का अचानक से टायर फट गया, जिसके चलते ये भीषण दुर्घटना हो गई। टायर फटन से कार डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी तरफ उछल गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। ट्रक की स्पीड काफी तेज होने के चलते कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार मसूदा निवासी 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के यहां पहुंचने पर शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *