जयपुर में हिस्ट्रीशीटर ने थाने में किया सुसाइड, कंबल फाड़कर बनाया फंदा, पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा

जयपुर। राजधानी जयपुर में रविवार को एक हिस्ट्रीशीटर ने थाने में फंदा लगकर सुसाइड कर लिया है। हिस्ट्रीशीटर हवालात में कंबल की डोरी से रोशनदान…

New Project 2023 07 23T180221.233 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में रविवार को एक हिस्ट्रीशीटर ने थाने में फंदा लगकर सुसाइड कर लिया है। हिस्ट्रीशीटर हवालात में कंबल की डोरी से रोशनदान पर लटका मिला। घटना का पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात को संभालने की कोशिश की। सुसाइड करने वाला हिस्ट्रीशीटर नकबजनी के मामले में हवालात में बंद था।

जानकारी के अनुसार, हिस्ट्रीशीटर के सुसाइड की यह घटना जयपुर के मुहाना थाने की है। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाला हिस्ट्रीशीटर नकबजनी के एक मामले में मुहाना थाने बंद था। सुसाइड करने वाले हिस्ट्रीशीटर का नाम ललित बैरवा है। वह जयपुर के सांगानेर सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। उसने दोपहर में करीब तीन साढ़े तीन बजे सुसाइड किया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हवालात के बाथरूम में किया सुसाइड…

पुलिस के मुताबिक, हिस्ट्रीशीटर ललित बैरवा ने सुसाइड करने के लिए उसने ओढ़ने वाले कंबल को फाड़कर फंदा बनाया। इसके बाद हवालात के बाथरूम में जाकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हवालात में हिस्ट्रीशीटर के सुसाइड करने की जानकारी मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने तत्काल उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। इस पर जयपुर एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश चंद्र विश्नोई और डीसीपी योगेश गोयल समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

एफएसएल की टीम को बुलाया…

पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को मुहाना थाने बुलाया। पुलिस ने घटनास्थल की रिकॉर्डिंग और फोटोग्राफी करवाई। पुलिस हिरासत में मौत के तत्काल बाद घटना की न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है। अभी तक सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। हिस्ट्रीशीटर को कब गिरफ्तार किया गया था इसका भी अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस अधिकारी भी इस मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। वे इस बारे में कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *