जयपुर में युवती से रेप, नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा देह शोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया। बेहोशी…

New Project 2023 04 25T131335.948 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। विरोध करने पर शादी का झांसा देकर लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर देह शोषण करता रहा।

गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका ऑबोशन करवा दिया। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाऊ खोह नागोरियान थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि कानोता निवासी एक युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि जुलाई 2022 में उसकी मुलाकात करौली निवासी सचिन साहू से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। दोस्ती होने पर आरोपी युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी युवक कोल्ड ड्रिंक ऑफर की।

नशा मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियो बना लिए। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी ने शादी का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। गर्भवती होने पर उसका ऑबोशन करवा दिया। शादी करने का दबाव बनाने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *