भरतपुर में फिर गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की मौत

भरतपुर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है। हीरादास बस स्टैंड के पास चौधरी मैरिज होम के सामने हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी को गोली मारने की खबर सामने आ रही है। आपसी रंजिश के चलते अजय को गोली मारे जाने की बात सामने आ रही है।

sb 1 32 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक बार फिर गैंगवार की घटना सामने आई है। दिनदहाड़े बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। घटना रविवार शाम करीब 5 बजे हीरादास बस स्टैंड के पास चौधरी मैरिज होम के सामने की है।

आधा दर्ज बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला

हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी पर बाइक पर आए आधा दर्ज से ज्यादा बदमाशों ने हमला कर दिया। अजय झामरी के सिर में गोली मारी गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर स्थिति में अजय को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने अजय को मृत घोषित कर दिया गया है।

आरोपियों की हुई पहचान

घटना के बाद पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी शुरु कर दी है। SP मृदुल कच्छावा ने बयान देते हुए कहा है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

17 मई को अजय के पैर में गोली मारी थी

इसी साल 17 मई को अजय झामरी पर गोली चलाई गई थी। गोली अजय के पैर में लगी थी। वह अपनी पत्नी के साथ किसी से मिलने आरडी गर्ल्स कॉलेज के पास आया था। इस दौरान तेजवीर कौढेर और हेमू बिनाऊआ के द्वारा अजय पर फायरिंग कर दी थी। तब गोलीकांड की वारदात के बाद पुलिस ने तेजवीर के खिलाफ फायरिंग और जानलेवा हमले का मामला भी दर्ज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *