जयपुर में महिला वर्कर से दरिंदगी, आरोपी बॉस ने नशीली कोल्ड ड्रिंक किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। बॉस ने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम…

rape 01 5 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। बॉस ने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी बॉस ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी बॉस 9 महीने तक उसका देहशोषण करता रहा। जॉब छोड़ने के बाद आरोपी बॉस लगातार कॉल कर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने अपनी मां के साथ जाकर आरोपी बॉस के खिलाफ अशोक नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि त्रिपोलिया बाजार निवासी एक युवती (23) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि जुलाई 2022 में उसने सी-स्कीम अशोक नगर स्थित एक ऑफिस में जॉब ज्वॉइन की थी। जॉब के दौरान युवती की मुलाकात ऑफिस बॉस सुरेन्द्र शर्मा से हुई थी। युवती का आरोप है कि नवंबर-2022 में आरोपी बॉस सुरेन्द्र के कहने पर साथी महिला वर्कर ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही वह बेहोश हो गई।

युवती ने परेशान होकर जॉब छोड़ी…

बेहोशी की हालत में आरोपी बॉस ने ऑफिस में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी बॉस ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी बॉस ने उसका अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी बॉस 9 महीने तक उसका देहशोषण करता रहा। ब्लैकमेल कर देहशोषण से परेशान होकर युवती ने जुलाई-2023 में नौकरी छोड़ दी।

उसके बाद भी आरोपी बॉस उसे लगातार कॉल कर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता ने अपनी मां के साथ अशोक नगर थाने में आरोपी बॉस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।