अजमेर में युवती से दरिंदगी! भाई ने डरा धमकाकर 3 साल तक किया रेप, शादी करने के लिए बनाया दबाव

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। रिश्ते में लगने वाले भाई ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम…

New Project 2023 09 07T182618.581 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। रिश्ते में लगने वाले भाई ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी भाई ने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी भाई डरा-धमकाकर 3 साल तक उसका देहशोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ नसीराबाद सदर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि रिश्ते में लगने वाले उसके भाई ने उसके साथ रेप किया है।

विरोध करने पर आरोपी भाई ने उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी युवक ने युवती को डरा धमकाकर उसका तीन सालों तक देहशोषण कर रहा। इसके बाद वह शादी के लिए भी दबाव बनाने लगा। शादी के लिए मना करने पर आरोपी युवक उसके पूरे परिवार को अन्य लोगों से जान से मरवाने की धमकी दी।

पीड़िता ने आरोपी को कई बार समझाया कि वो दोनों रिश्ते में भाई-बहन हैं। ऐसे में हमारी शादी नहीं हो सकती है, लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। बुधवार सुबह आरोपी युवक जबरन उसके घर में घुस आया और उसे अपने साथ ले जाने लगा। इस दौरान पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी चाची वहां आईं और उसने आरोपी के चंगुल से युवती को बचाया। इसके बाद पीड़िता पूरी घटना की जानकारी चाची दी।

जिसके बाद उन्होंने परिजनों को बताया। जिसके बाद पीड़ित ने परिजनों के साथ थाने जाकर सदर थाना पुलिस में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *