दिल्ली दौरे पर सीएम गहलोत ने भाजपा को लिया आड़े हाथ, कहा- मोदी सरकार घमंड में नहीं चाहती गुड गवर्नेंस करना

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। रविवार को नई दिल्ली से लौटते हुए एयरपोर्ट पर गहलोत…

Ashok Gehlot 10 | Sach Bedhadak

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। रविवार को नई दिल्ली से लौटते हुए एयरपोर्ट पर गहलोत ने कहा कि देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी सरकार को दो बार अवसर दिया, लेकिन मोदी सरकार घमंड में है, वे गुड गवर्नेंस करना नहीं चाहते। देश में हिंसा हो रही है, केंद्र सरकार धर्म के नाम पर राजनीति कर चुनाव जीत जाती है। पूरे देश मे आम आदमी महंगाई बेरोजगारी से परेशान है पर केन्द्र का ध्यान इस तरफ नहीं है।

उन्होंने दावा किया कि इस बार प्रदेश में जनता कांग्रेस सरकार रिपीट करेगी। जनता को हमने ऐसी स्कीमें दी हैं, जो आज तक नहीं दी गई। उन्होंने दावा किया कि हमने सर्वे कराया है और सर्वे में भी हमारी सरकार रिपीट हो रही है। विधायकों के साथ रायशुमारी में भी सभी विधायक कह रहे हैं कि सरकार ने काम में कोई कमी नहीं रखी। गहलोत ने कहा कि महंगाई राहत कैंप सोमवार से शुरू हो रहे हैं। ये कैंप सफल होंगे। उन्होंने कहा कि राइट टू हेल्थ स्कीम राजस्थान में लागू हो गई है और उसकी पूरे देश ही नहीं, बल्कि दुनिया में भी चर्चा है। 

राहुल गांधी के साथ षड्यंत्र 

गहलोत ने कहा कि संसद से राहुल गांधी की सदस्यता एक षड्यंत्र के तहत खत्म की गई है। भारत जोड़ो यात्रा की सफलता पर यह तय कर लिया गया था कि उनको सदन से डिसक्वालीफाई करना है। इस षड्यंत्र में वह कामयाब हो गए हैं हालांकि न्यायपालिका का रास्ता है वह हम लड़ेंगे। उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीतने जा रही है। 

प्रदेश के भाजपा नेताओं पर भी निशाना 

गहलोत ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बयान पर कहा कि वह नए-नए नेता प्रतिपक्ष बने हैं। जब कोई नया-नया बनता है तो जोर से आवाज करता है, यह बताने के लिए कि मैं बन गया हूं। उनकी बातों में कोई दम नहीं है, वह बहुत निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं। हमारे पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के लिए जिस तरीके की टिप्पणी कर रहे हैं उनसे स्पष्ट होता है कि किस स्तर के नेता प्रतिपक्ष बने हैं। उनकी शुरुआत अच्छी नहीं हुई है। 

भाजपाई कहते हैं पानी की बौछार फेंको 

मुख्यमंत्री ने भाजपा के आंदोलन पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जिस तरह आक्रोश रैली यह निकाल रहे हैं। यह लोग खुद जाकर डीएसपी से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि कुछ पानी की बौछार हमारे ऊपर डालो, ताकि लगे कि हम आंदोलन करके आए हैं। सचिन पायलट के बयान पर उन्होंने कहा कि महंगाई राहत शिविरों में सभी को सहयोग करना चाहिए।

(Also Read- लापरवाही में राजनीतिक सीख, शासन की हर चूक भाजपा को दे रही राजस्थान सरकार को घेरने का मुद्दा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *