मुहाना थाना इलाके में बढ़ी लूट की वारदातें, अब कार सवार बदमाशों ने मारपीट कर लूटी बाइक

राहुल अपने दो साथियों के साथ मंगलवार शाम को जयपुर लौट रहा था तभी टीलावाला चौकी के पास सामने से आई एक कार में सवार 7 लोगों ने उन्हें रोक लिया।

Muhana Police Station | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर के मुहाना थाना इलाके में कार सवार बदमाशों द्वारा बाइक सवार युवकों को रोक मारपीट कर बाइक, मोबाइल, नकदी व अन्य सामान लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस संबंध में करौली निवासी राहुल ने मु​हाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। प्रकरण की जांच कर रहे जांच अधिकारी प्रेम चंद ने बताया की राहुल अपने दो साथियों के साथ बाइक पर रेनवाल गया था और जब मंगलवार शाम को वापस जयपुर लौट रहा था तभी टीलावाला चौकी के पास सामने से आई एक कार में सवार 7 लोगों ने उन्हें रोक लिया।

जैसे ही राहुल ने बाइक रोकी वैसे ही कार सवार बदमाशों ने राहुल और उसके दोनों दोस्तों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट करने के बाद बदमाशों ने तीनों युवकों के मोबाइल, 6 हजार रूपए नकद, बाइक, चेन व अंगूठी आदि सामान लूट लिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए और तीनों पीडित युवक जैसे-तैसे राहगीरों से मदद मांग कर मुहाना थाने पहुंचे। इसके बाद पीड़ित युवकों ने पुलिस को आपबीती बताई और राहुल ने कार सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

लगातार बढ़ रही इलाके में लूट

मुहाना थाना इलाके में मारपीट कर बाइक व अन्य सामान लूटने का यह पहला मामला नहीं है। इस तरह की वारदातें आम हो चुकी हैं। ऐसे में यह तो साफ है कि बदमाशों में पुलिस को कोई खौफ नहीं हैं। इलाके में सरेराह लूट की अनेक वारदातें घटित हो चुकी हैं और पुलिस वारदातों को खुलासा भी नहीं कर पा रही है। जिसके चलते आमजन में पुलिस प्रशासन के प्रति गहरा आक्रोश व्याप्त है। हाइवे से कनेक्टिविटी होने के चलते बदमाश बड़ी आसानी से इलाके में घुसकर लूट की वारदातों को अंजाम दे फरार हो रहे हैं और पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बन रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-जेलों में मोबाइल फोन का उपयोग रोकने के लिए लगाए जाएंगे जैमर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *