जयपुर में महिला से दरिंदगी, आरोपी रिश्तेदार ने अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर किया देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्तेदार ने अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म की वारदात को…

ajmer rape case 2 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्तेदार ने अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी रिश्तेदार ने अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी महिला का देकर देहशोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर निवासी एक महिला (26) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि जनवरी-2019 में रिश्तेदार उनके घर मिलने आया था। पति की गैरमौजूदगी में रिश्तेदार ने उसकी अश्लील फोटोज ले ली। अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी रिश्तेदार उसे ब्लैकमेल करने लगा। महिला का आरोप है कि नवम्बर-2021 तक आरोपी रिश्तेदार ने उसके घर पर आकर ब्लैकमेल कर देह शोषण करता रहा। 25 सितंबर को उसके वॉट्सऐप पर उसकी फ्रेंड ने उसकी अश्लील फोटोज भेजी।

कॉल कर पूछने पर फ्रेंड ने बताया कि ये फोटो उसे परिचित पदम ने भेजी है। महिला ने उसके मोबाइल नंबर लेकर कॉल कर फोटोज के बारे में पूछा। वायरल करने वाले आरोपी ने उसे मिलने के लिए धमकी दी और बोला- मैं ये फोटो वायरल कर तुम्हें मरने पर मजबूर कर दूंगा। धमकी मिलने और अश्लील फोटो वायरल होने पर पीड़िता ने आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।