भाजपा विधायक रामलाल शर्मा का कांग्रेस पर निशाना, कहा- जादूगर का जादू कुछ ही समय के लिए… बाद मेंं असलियत सामने आ जाती है

जयपुर। भाजपा से चौमूं विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ज्यादा दिन जादूगर की जादूगरी…

image 2023 04 27T125152.858 | Sach Bedhadak

जयपुर। भाजपा से चौमूं विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ज्यादा दिन जादूगर की जादूगरी नहीं चलेगी। जादू केवल थोड़ी देर के लिए ही चलता है बाद में असलियत सामने आ जाती है।

फ्री यूनिट बिजली के नाम पर वसूला जा रहे 400 करोड़ रुपए

रामलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार की चलाई जा रही योजनाओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि वैसे तो कांग्रेस कहती है कि किसानों और आम लोगों को फ्री यूनिट में बिजली दी जा रही है लेकिन उसके बाद में फ्यूल चार्ज के नाम पर 45 पैसे वसूल लेते हैं। जब सरकार आदेश देती है तभी तो यह फ्यूल चार्ज वसूला जाता है। इस चार्ज के जरिए कांग्रेस सरकार किसानों और आम लोगों से 400 करोड़ रुपए तक वसूल  चुकी है तो फिर कहां से फ्री बिजली हुई।

सरपंचों को वित्त नहीं किया जारी, गांवों के विकास जारी

रामलाल शर्मा ने सरपंचों के आंदोलन पर भी कांग्रेस को ही कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ग्राम पंचायतों को वित्त जारी नहीं कर रही है, जिससे पंचायतों के विकास रुक गए हैं। यहां तक की बिजली विभाग पंचायतों में लगे ट्यूबवेल के बिल जमा ना होने की बात कहकर उनके कनेक्शन तक काट रहा है। सरपंचों के आगे इतनी मुसीबत है कि वह खुद अपनी आय से बिल जमा कर रहे हैं। उसके लिए भी सरकार पैसा नहीं दे रही है।

जादू ज्यादा देर तक नहीं टिकेगा

सरपंच जब पैसा मांगते हैं तो सरकार 5 महीने में पैसा देने को कहती है। अब तो सरकार सीधे-सीधे विकास के लिए वित्त देने को भी मना कर रही है, जो पैसा पंचायतों के लिए दिया जाता है वह विद्युत विभाग को ट्रांसफर कर दिया जा रहा है। रामलाल शर्मा ने कहा की जनता से मोटी-मोटी रकम वसूल रहे हैं और जनता को बरगलाने के लिए फ्री योजनाओं का नारा लगा रहे हैं। वह भले कितनी ही जादूगरी कर ले लेकिन यह जादूगरी ज्यादा दिनों तक टिकेगी नहीं। क्योंकि जादू सिर्फ थोड़ी देर के लिए ही होता है, बाद में अपने आप असलियत सामने आ जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *