बिहार की युवती से जयपुर में दरिंदगी, पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर अश्लील फोटो वायरल कर फरार

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। बिहार की युवती को प्रेमजाल में फंसाकर रेप की वारदात को अंजाम…

New Project 2023 06 27T110240.844 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। बिहार की युवती को प्रेमजाल में फंसाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसकी अश्लील फोटोज खींच लिए। विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया। अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर देहशोषण करता रहा।

युवती को ब्लैकमेल कर डरा-धमकाकर उसे भगाकर बिहार से जयपुर ले आया था। परिवार ने ढूंढकर शादी करवाने पर आरोपी युवक भाग गया। आरोपी युवक ने पत्नी बनी प्रेमिका की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मालवीय नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बिहार निवासी एक युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपी युवक उसके ही गांव का रहने वाला है। युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने बातचीत के दौरान उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोपी युवक ने शादी का वादा कर रेप कर अश्लील फोटो खींच ली। अश्लील फोटोज को वायरल करने की धमकी देकर देहशोषण करने लगा। ब्लैकमेल कर डरा-धमकाकर उसे भगाकर बिहार से जयपुर ले आया।

आरोपी युवक जयपुर के मालवीय नगर में किराए पर रखकर उसका देहशोषण करता रहा। बिहार से ढूंढते हुए दोनों के परिजन जयपुर आ पहुंचे। दोनों को ढूंढकर परिजनों ने 11 जून को शादी करवा दी। शादी के बाद आरोपी पति उसे छोड़कर फरार हो गया और उसकी अश्लील फोटो को सोशल मीडिया वायरल कर दी। पीड़िता ने इस बारे में पता चलने पर आरोपी पति के खिलाफ मालवीय नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *