कलयुगी भाभी ने रिश्तों को किया शर्मसार! ननद की अश्लील फोटो निकाली, ब्लैकमेल कर ऐंठे 2.50 लाख

जयपुर। राजधानी जयपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। कलयुगी भाभी ने अपनी ही सगी ननद को ब्लैकमेल किया। आरोपी…

New Project 2023 07 14T172125.992 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। कलयुगी भाभी ने अपनी ही सगी ननद को ब्लैकमेल किया। आरोपी भाभी ने युवती के मोबाइल से उसकी आपत्तिजनक फोटो-वीडियो निकाल कर ब्लैकमेल करने लगी। आरोपी भाभी वीडियो को रिश्तेदारों और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर ढाई लाख रुपए भी ऐंठ लिए।

आरोपी ने रुपए लेने के बाद भी पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो को उसकी बड़ी बहन वह रिश्तेदारों को भेज दिए। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी भाभी के खिलाफ झोटवाड़ा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मालमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा थाना क्षेत्र के नरसिंह नगर निवासी एक युवती (33) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि उसकी सगी भाभी लक्ष्मी शर्मा ने उसके मोबाइल को चुरा कर उसके आपत्तिजनक फोटो-वीडियो निकाल लिए। आरोपी भाभी लक्ष्मी शर्मा उसकी आपत्तिजनक फोटो से युवती को ब्लैकमेल कर रही है।

आरोपी भाभी उसकी आपत्तिजनक फोटो को रिश्तेदारों और सोशल मीडिया में सार्वजनिक करने की धमकी देकर ढाई लाख रुपए भी ऐंठ चुकी है। आरोपी भाभी ने ननद से पैसा लेने के बाद भी उसकी आपत्तिजनक फोटो को उसकी बड़ी बहन वह रिश्तेदारों को भेज दी। जिसके कारण पीड़िता मानसिक रूप से बीमार चल रही है।

पीड़िता का आरोप है कि उसकी भाभी लक्ष्मी शर्मा उसे जान से मारने की धमकी देती है। यही नहीं आरोपी भाभी ने पीड़िता के पिता को भी धमकी देकर मकान के कागज खुद के नाम करने की धमकी दे रही है। आरोपी कहती है अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह उसके सभी फोटो को परिवार और रिश्तेदारों में वायरल कर देगी।

परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी भाभी के खिलाफ झोटवाड़ा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 और 506 सहित आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *