भरतपुर कांड को लेकर ओवैसी का तंज, कहा- राजे-रजवाड़े की शादी में शिरकत कर सकते हैं CM गहलोत लेकिन…

भरतपुर-भिवानी कांड पर राजनीतिक गहमागहमी जारी है। AIMIM प्रमुख और सांसद असद्दुदीन ओवैसी कांग्रेस पर हमला बोलने से थक नहीं रहे हैं। अब उन्होंने सीएम…

image 2023 02 25T103915.249 | Sach Bedhadak

भरतपुर-भिवानी कांड पर राजनीतिक गहमागहमी जारी है। AIMIM प्रमुख और सांसद असद्दुदीन ओवैसी कांग्रेस पर हमला बोलने से थक नहीं रहे हैं। अब उन्होंने सीएम गहलोत के घाटमीका न जाने को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत साहब राजा-रजवाड़े की शादी में शिरकत करने जा सकते हैं लेकिन जुनैद नासिर के घर नहीं जा सकते।

शादी से एक घंटे की दूरी पर ही है घर

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जुनैद-नासिर का घर शादी से सिर्फ एक घंटे की दूरी पर है। अगर मैं हैदराबाद से घाटमीका जा सकते हैं तो सीएम साहब अलवर से घाटमीका क्यों नहीं जा सकते। ओवैसी ने कहा कि जुनैद-नासेर को अगवा करने में जिस गाड़ी का इस्तेमाल हुआ था, वो गाड़ी हरियाणा सरकार के नाम पर रजिस्टर है। कई दूसरे गौ-अपराध में भी इस गाड़ी का इस्तेमाल हुआ है। ना सिर्फ़ सरकार की सहमति से बल्कि सरपरस्ती में मुसलमानों को हिंसा का निशाना बनाया जा रहा है।

यह भी पढे़ं- राइट टू हेल्थ बिल विरोध पर बड़ा फैसला, डॉक्टरों ने आंदोलन को 15 दिन के लिए किया स्थगित

गौ रक्षा, धर्मांतरण क़ानून, आदि बहाने है।गौ-माफिया और दूसरे अपराधियों को इन क़ानूनों के ज़रिये लेटरल एंट्री मिल गई है। BBC की 2002 नरसंहार की फ़िल्म पर बैन लग जाता है लेकिन लेटरल वाले अपने कारनामे आराम से यूट्यूब फ़ेसबुक आदि पर डाल देते हैं क्योंकि वो भाजपा के जा-नशीं हैं।

गहलोत ने घाटमीका पीड़ित परिवार से की थी शिरकत

बता दें कि ओवैसी समेत कई नेताओं ने सीएम गहलोत के घाटमीका न जाने को लेकर भी हमला बोल रहे हैं। हालांकी सीएम गहलोत ने 21 फरवरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घाटमीका के पीड़ित परिवार से मिलते हुए एक तस्वीर साझा की थी। उन्होंने कहा था कि इस जघन्य अपराध के पीड़ितों न्याय दिलाने के लिए राजस्थान पुलिस पूरा प्रयास कर रही है एवं न्याय सुनिश्चित किया जाएगा लेकिन बावजूद इसके विपक्षी नेता सीएम पर घाटमीका न जाने को लेकर लगातार निशाना साध रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *