‘ये फिल्म नहीं फीलिंग है’ The Kerala Story देखने के बाद राजेंद्र राठौड़ ने ‘सच बेधड़क’ को दिया बयान, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #YeFilmNahiFeelinghai

जयपुर। फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) पूरे देश में धमाल मचा रही है। इस फिल्म को लेकर कई राज्यों में विवाद भी छिड़ा…

The Kerala Story पर बोले राजेंद्र राठौड़

जयपुर। फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) पूरे देश में धमाल मचा रही है। इस फिल्म को लेकर कई राज्यों में विवाद भी छिड़ा हुआ है। इसके बैन करने और  टैक्स फ्री करने को लेकर तमाम राजनीतिक दल एक दूसरे पर सियासी वार कर रहे हैं। इस बीच कई नेता इस फिल्म को थिएटर में जाकर देख रहे हैं और इसके रिव्यू बता रहे हैं। इसी क्रम में आज जयपुर में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी इस फिल्म को थिएटर में देखा। उसके बाद सच बेधड़क को उन्होंने बयान दिया। खास बात यह है कि उनके दिया गया बयान इतना वायरल हुआ कि ट्विटर पर नंबर 4 पर करने लगा। राजेंद्र राठौड़ के कहे गए शब्द ‘यह फिल्म नहीं फीलिंग है’ ट्विटर पर जबरदस्त ट्रेंडिंग में रहा।

फिल्म The Kerala Story देखने के बाद राजेंद्र राठौड़ ने सच बेधड़क से कहा कि रोंगटे खड़े हो गए। सत्यता पर आधारित इस फिल्म को देखकर लगा कि मुल्क में ऐसी एजेंसी भी है जो हमारी भोली-भाली लड़कियों को प्रेम जाल में फंसा कर उन्हें बरगलाया जाता है। इस फिल्म में 32000 आंकड़े का जिक्र किया गया है और सत्यता के आधार पर इस फिल्मांकन की बात कही गई है। आज इस प्रकार की कई ऐजेंसी काम कर रही हैं। धर्म के नाम पर जिहाद के नाम पर जिस तरह का अन्याय, अत्याचार, षड्यंत्र पूर्ण धर्मांतरण का काम हो रहा है, यह हम सब के लिए चिंता की बात है। 

यह फिल्म नहीं फीलिंग है

यह हमें चिंतित भी करती और चैतन्य भी करती है। यह नहीं यह फीलिंग है। यह एहसास है यह जो बातें हैं जो हमारे आसपास हो रही है। इसका एहसास हम सबको होना चाहिए। हम सब को इस बात के लिए प्रेरित रहना चाहिए कि इस तरह धर्मांतरण को रोकने के लिए हम क्या क्या कर सकते हैं।

#YeFilmNahiFeelingHai को लेकर लोग ट्वीट कर अपनी राय रख रहे हैं।उनका कहना है कि इस फिल्म को जरूर देखें, ये फिल्म नहीं फीलिंग है।

अनिता भदेल ने कहा – ये मूवी नहीं आती तो India Files बन जाती

राठौड़ के अलावा कई और विधायकों ने भी यह फिल्म देखी। अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल ने जयपुर रोड स्थित सिनेमा हॉल में भाजपा कार्यकर्ताओं और महिलाओं के साथ The Kerala Story मूवी देखी। इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर यह मूवी नहीं आती तो कन्वर्जन का खेल देश भर में होता व ‘इंडिया फाइल्स’ बन जाती। उन्होंने सभी महिलाओं और युवतियों से यह मूवी देखने की अपील की।

विधायक भदेल ने कहा कि इस मूवी के जरिए जिस तरह हिन्दू व अन्य धर्म की युवतियों को धीमा जहर देकर धर्म परिवर्तित करवाया जा रहा है। यह बेहद गलत है। सभी सरकारों को इस ओर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है साथ ही बच्चियों को भी चाहिए कि वह इस तरह के लोगां के जाल में नहीं फंसे। भदेल ने कहा कि इस मूवी ने सभी की आंखे खोल दी है। वह मूवी बनाने वाले निर्माता-निर्देशक का आभार व्यक्त करना चाहती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *