Rajasthan Election 2023: हम ने सर्व समाज के लोगों को टिकट दिए, धौलपुर में मायावती बोलीं- अकेले दम पर चुनाव लड़…

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीएसपी भी पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में है। इस बीच 17 नवंबर से लेकर 20 नवंबर तक राज्य के विभिन्न विधानसभाओं में बीएसपी सुप्रीमो मायावती के तूफानी दौरे होने जा रहे है। आज शुक्रवार 17 नवंबर को धौलपुर में मायावती ने जनसभा को संबोधित किया ।

Rajasthan Police 2023 11 17T154405.667 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीएसपी भी पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में है। इस बीच 17 नवंबर से लेकर 20 नवंबर तक राज्य के विभिन्न विधानसभाओं में बीएसपी सुप्रीमो मायावती के तूफानी दौरे होने जा रहे है। आज शुक्रवार 17 नवंबर को धौलपुर में मायावती ने जनसभा को संबोधित किया । इस दौरान मायावती ने दोनों ही पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है। मायावती ने अपने संबोधन में कहा कि हमारी पार्टी पूरी तैयारी के साथ राजस्थान में अकेल ही चुनाव लड़ रही है। हमने सर्व समाज के लोगों को टिकट दिए। बता दें कि धौलपुर में मायावती भाजपा से बागी रितेश शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए आई थी।

कांग्रेस और केंद्र पर निशाना

सरकारी काम काज को प्राइवेट सेक्टर में सौंपने को लेकर मायावती ने राज्य की कांग्रेस और केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश में बड़े-बड़े पूंजीपतियों को प्राइवेट सेक्टर सौंपे जा रहे है जिसके कारण वंचित वर्ग को आरक्षण का लाभ ठीक तरीके से नहीं मिल पा रहा है। इससे पूरे देश के दलित पिछड़ा वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग के साथ अन्य लोगों को नुकसान हो रहा है। इसी के साथ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि मंडल कमीशन के समय मुंह फेरने वाली कांग्रेस को अब जातीय जनगणना की याद आ रही है।

राजस्थान में अकेले ही चुनाव लड़ रही पार्टी

अपने संबोधन में बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी पूरी तैयारी के साथ राजस्थान में अकेल ही चुनाव लड़ रही है। देश को आजाद हुए और सविंधान को लागू हुए वर्षो बीत गए, इस समय में केंद्र में विभिन्न विरोधी पार्टियों की सरकार रही है। इस लंबी अवधि में रही सरकार के काल में आदिवासी, दलित, अन्य पिछड़ा वर्ग, मजदूर, गरीब, छोटे व्यापारियों का विकास नहीं हुआ है।

धौलपुर से हुई नदबई रवाना

धौलपुर में जनसभा को संबोधित करने बाद मायावती भरतपुर के नदबई रवाना हो गई हैं यहां पर मायावती 7 विधानसभा सीटों पर 4 लाख एससी वोटो को साधना का काम करेगी है। मायावती ने 2018 के विधानसभा चुनावों में नदबई कस्बे में बसपा प्रत्याशी जोगिंदर सिंह अवाना के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया था और यहां से जोगिंदर सिंह अवाना विजय हुए थे। इस बार नदबई विधानसभा से खेमकरण तौली को बसपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। इस जनसभा में जिले की सात विधानसभा क्षेत्रों से बहुजन समाज के कार्यकर्ता व समर्थक बड़ी संख्या में शामिल होंगे।