Rajasthan Election 2023: सब जगह घोटाला ही घोटाला…जोधपुर में जेपी नड्डा ने कांग्रेस को बताया घोटालों की सरकार

राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जोधपुर दौरे पर रहे। इस दौरान नड्डा ने पीपाड़ में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

Rajasthan Police 2023 11 18T203032.636 | Sach Bedhadak

JP Nadda in Rajasthan: राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जोधपुर दौरे पर रहे। इस दौरान नड्डा ने पीपाड़ में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- गहलोत सरकार को पेपर लीक, घोटालों, किसान ऋण, महिला अत्याचार, धार्मिक उन्माद पर घेरा, साथ ही कहा कि लाल डायरी गहलोत सरकार के राज उगल रही है।

महिला अपराध पर सरकार को घेरा

नड्डा ने कहा कि महिला उत्पीड़न में राजस्थान देश में नंबर एक पर है। किसान, गरीब और पिछड़ों पर लगातार अत्याचार हो रहे है. कांग्रेस ने भाई से भाई को लड़ाया। पूरे राजस्थान पर ग्रहण लग चुका है। इस ग्रहण को इस बार 25 नवंबर को हटाना है।

राजस्थान की आन-बान-शान पर ग्रहण

जेपी नड्डा ने आगे कहा- आज प्रदेश भ्रष्टाचार, महिलाओं के उत्पीड़न, रेप के मामलों में पहले नंबर पर है। किसानों के तिरस्कार में रिकॉर्ड तोड़ रहा है, दलितों पर अत्याचार में पहले नंबर, धार्मिक तुष्टिकरण करना। गहलोत सरकार ने राजस्थान की आन-बान-शान पर ग्रहण लगा दिया है। अब ये ग्रहण आप लोग ही हटा सकते है। जिसका दिन 25 नवंबर और 3 दिसंबर है।

कांग्रेस सरकार को बताया घोटालों की सरकार

जेपी नड्डा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनकी सरकार घोटालों की सरकार है। पनडुब्बी घोटाला, हेलिकॉप्टर घोटाला, चावल घोटाला, 2 जी घोटाला, कोयला घोटाला, इन्होंने सब जगह घोटाला ही घोटाला किया है। गहलोत साहब ने तो वृद्धावस्था पेंशन को भी नहीं छोड़ा, उसमें भी 450 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। इनके भाई ने सब्सिडी का उर्वरक, फर्टिलाइजर विदेश भेजा।

एनसीआरबी के रिकॉर्ड का दिया हवाला

प्रदेश में क्राइम ग्राफ को लेकर जेपी नड्डा ने कहा कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो बोलता है, रेप में राजस्थान पहले नंबर है. पिछले 3 महीनों में 118 रेप हुए। ऐसा तब होता है जब भ्रष्टाचार होता है, तो अफसर बेलगाम हो जाता है, रक्षक भक्षक बन जाता है. उन्होंने दौसा में 4 वर्ष की बच्ची से पुलिसकर्मी द्वारा रेप, प्रतापगढ़, बाड़मेर, भीलवाड़ा, चूरू, अलवर की घटनाओं का भी जिक्र किया।