बीहड़ में इनामी डकैत की पुलिस से मुठभेड़, आरोपी को छुड़ाने के लिए 5 दर्जन ग्रामीणों ने किया टीम पर हमला

धौलपुर। इनामी डकैतों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस-प्रशासन में कमर कस ली है। एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में लगातार धरपकड़ की जा रही है।…

ezgif 1 96183071ef | Sach Bedhadak

धौलपुर। इनामी डकैतों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस-प्रशासन में कमर कस ली है। एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में लगातार धरपकड़ की जा रही है। इसी क्रम में पुलिस ने 12 हजार के इनामी रामगोपाल उर्फ भोंटा को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस आगे की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक इनामी डकैत के धौलपुर के भोला पूरा के जंगलों में छुपे होने की पुलिस को इनपुट मिले थे। जिसके बाद पुलिस ने टीम के साथ भोलापुरा के जंगल को घेर कर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद दूसरी तरफ से फायरिंग शुरू हो गई थी। लेकिन उस वक्त रामगोपाल जंगलों के रास्ते वहां से फरार हो गय़ा था, लेकिन पुलिस टीम ने डकैत का लगातार पीछा किया और चिलीपुरा के पास से उसे पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया।

लेकिन इस गिरफ्तारी के दौरान चिलिपुरा के 5 दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने डकौत को छुड़ाने के लिए पुलिस पर ही हमला कर दिया। लेकिन पुलिस ने हवाई फायरिंग कर हालातों को नियंत्रित किया। इस पर पुलिस ने राजकार्य में बाधा डालने के लिए सभी ग्रामीणों पर मामला दर्ज कर लिया। बता दें कि इस कार्रवाई के दौरान बाड़ी सदर, सोने का गुर्जा, बसई डांग थाना पुलिस और क्यूआरटी डीएसटी की टीम मौजूद रहीं। पुलिस ने आरोपी डकैत के पास से एक देसी कट्टा और 12 कारतूस बरामद किए। अब आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *