चंबल के बीहड़ों में आज फिर कुख्यात डकैत केशव गुर्जर की पुलिस की मुठभेड़, ये हुआ अंजाम

आज धौलपुर में राजस्थान के सबसे कुख्यात डकैत केशव गुर्जर गैंग से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। एसपी धर्मेंद्र सिंह नेतृत्व में पुलिस टीम और…

चंबल के बीहड़ों में आज फिर कुख्यात डकैत केशव गुर्जर की पुलिस की मुठभेड़, ये हुआ अंजाम

आज धौलपुर में राजस्थान के सबसे कुख्यात डकैत केशव गुर्जर गैंग से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। एसपी धर्मेंद्र सिंह नेतृत्व में पुलिस टीम और डीएसटी ने इस दस्यू गैंग पर फायरिंग की। इस जबरदस्त मुठभेड़ में दोनों ओर से करीब करीब 70 राउंड फायर किए गए। इस मुठभेड़ में केशव गुर्जर समेत उसके तीन अन्य साथी भी मौजूद थे। लेकिन केशव गुर्जर और उसके साथी हर बार की तरह इस बार भी पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर फरार हो गए। 

बता दें कि यह एनकाउंटर धौलपुर के सोने का गुर्जा थाना इलाके के चंद्रपुरा गांव के पास हुआ था। पुलिस को केशव गुर्जर की इसी गांव में होने की खबर मिली थी। जिसके बाद एसपी धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस जाब्ते ने इस गैंग को घेरा। जिसके बाद फायरिंग शुरू हुई बता दें कि इससे पहले मार्च 2022 में भी और उससे पहले कई भी कई बार केशव सिंह गुर्जर को पुलिस पकड़ने की लाख कोशिश कर चुकी है। लेकिन हर बार पुलिस को चकमा देकर यह गैंग फरार हो जाता है।

3 राज्यों की पुलिस लगी है पीछे

बता दें कि केशव सिंह गुर्जर राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश समेत तीन राज्यों से लगभग 1 लाख रुपए का इनामी है। 20 मार्च 2022 को भी धौलपुर थाना पुलिस और डीएसटी की टीम से केशव सिंह गुर्जर के गैंग की मुठभेड़ हो गई थी। इस एनकाउंटर में दोनों तरफ से करीब 100 से 150 राउंड फायर किए गए थे। उस समय भी पुलिस को इनामी डकैत गुर्जर के साथ उसके भाई शीशराम गुर्जर और एमपी के डकैत  के राजस्थान के धौलपुर में होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने चंबल के बीहड़ों में डकैतों की घेराबंदी की।लेकिन वे तब भी फरार होने में कामयाब रहे। 

राजस्थान के टॉप डकैतों में चौथे नंबर पर हैं केशव

केशव सिहं गुर्जर राजस्थान के कुख्यात डकैतों की टॉप टेन सूची में चौथे नंबर पर है। जबकि उसका भाई शीशराम राजस्थान के 25 टॉपर डकैत की लिस्ट में शामिल है। केशव सिंह गुर्जर चंबल के बीहड़ में काफी खतरनाक वारदातों को अंजाम दे चुका है। जिसके बाद 3 राज्यों मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में उस पर करीब 1 लाख रुपए का इनाम रखा है। लेकिन पुलिस की लाख कोशिशों के बाद अभी तक ना केशव गुर्जर और ना ही उसकी गैंग का साथी पुलिस की पकड़ में आए हैं। इससे पहले साल 2020 में भी केशव गुर्जर को पकड़ने के लिए लगभग 1 महीने तक पुलिस बीहड़ों में केशव गुर्जर को तलाशते रहे लेकिन वह हाथ नहीं लग सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *