‘मानसिक रूप से दिवालिया हो गए है शेखावत’, मंत्री सुभाष गर्ग ने साधा गजेंद्र शेखावत पर निशाना 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भरतपुर के मंत्रियों और विधायकों को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था।जिसे बाद से भरतपुर में उनका काफी…

‘मानसिक रूप से दिवालिया हो गए है शेखावत’, मंत्री सुभाष गर्ग ने साधा गजेंद्र शेखावत पर निशाना 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भरतपुर के मंत्रियों और विधायकों को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था।जिसे बाद से भरतपुर में उनका काफी विरोध हुआ। अब राजस्थान कैबिनेट के मंत्री डॉक्टर सुभाष गर्ग ने शेखावत पर निशाना साधते हुए उनके बयान की निंदा की है। उन्होंने शेखावत को मानसिक रूप से असंतुलित करार दिया। 

‘ऐसे मंत्रियों को पार्टी से निकाले भाजपा’

तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने कहा कि ऐसा लगता है कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। डॉ गर्ग ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मांग की है कि ऐसे मानसिक दिवालिया वाले मंत्री को मंत्रिमंडल से ही नहीं बल्कि पार्टी से ही निष्कासित करना चाहिए जो पार्टी के जनप्रतिनिधियों के लिए ऐसा बयान देता हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस बयान से भरतपुर सहित पूर्वी राजस्थान की जनता का अपमान हुआ है ऐसी स्थिति में केंद्रीय मंत्री को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

शेखावत ने यह दिया था बयान

झुंझुनूं जिले के एक गांव में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि, “राजस्थान में कहा जाता है कि भरतपुर का बिना पेंदे का लोटा कब किधर पटल जाएं, यह कोई नहीं कह सकता है। लेकिन, मुझे लगता है कि लोटा तो ऐसा नहीं है। लेकिन, भरतपुर के स्थानीय विधायक और मंत्री बिल्कुल उसकी प्रतिमूर्ति है। कब वो कहां किसके साथ खड़े होंगे, बसपा में होंगे, कांग्रेस में होंगे, अशोक गहलोत के साथ होंगे, पायलट के साथ होंगे। ये या तो वो जानते है या फिर उनका राम जानता है।”

यह भी पढ़े- केंद्रीय मंत्री शेखावत के बयान पर पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल जाटव ने किया पलटवार, कह दी ये बड़ी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *