Jaipur : किडनैप हुआ बिजनेसमैन झालावाड़ में मिला, गर्भवती पत्नी से मांगी थी 45 लाख की फिरौती

Jaipur : शहर के करणी विहार थाना इलाके में एक 40 साल के व्यक्ति का सरेराह अपहरण कर लिया गया। यही नहीं अपहरणकर्ताओं ने व्यक्ति…

Jaipur news

Jaipur : शहर के करणी विहार थाना इलाके में एक 40 साल के व्यक्ति का सरेराह अपहरण कर लिया गया। यही नहीं अपहरणकर्ताओं ने व्यक्ति की गर्भवती पत्नी को कई बार फोन कर 45 लाख की फिरौती भी मांगी। देर रात पत्नी ने करणी विहार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने इन अज्ञात नंबरों को सर्विल्लांस पर लगाया, इनमें से एक नंबर की लोकेशन यूपी के जौनपुर से मिली तो पुलिस की एक टीम को यूपी भेजा गया। लेकिन वहां से भी कुछ नहीं मिला।

लेकिन विराट के फोन की लोकेशन झालावाड़ में मिली तो टीम तुरंत झालावाड़ के लिए रवाना हुई, जहां से किडनैप किए गए युवक को बरामद किय़ा गया। वहीं अपहरण करने वाले मास्टरमाइंड सलमान को भी गिरफ्तार किया गया है, सलमान मध्य प्रदेश के इंदौर का रहने वाला है।

ये था मामला

मामले की जानकारी देते हुए DCP वेस्ट वंदिता राणा ने कहा कि अपहरण किए गए व्यक्ति का नाम विराट शर्मा है। वब आम्रपाली नगर का रहने वाला है। पत्नी के दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के मुताबिक वह शनिवार की शाम को बाहर से कुछ सामान लेने के लिए भेजा था। लेकिन कुछ देर बाद उनका फोन आय़ा औऱ उन्होंने पत्नी को स्कूटर पंचर होने की बात कही, विराट ने कहा कि वे स्कूटर ठीक करा कर घर आएंगे, लेकिन उसके कई घंटो बाद भी जब वह घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी ने विराट को फोन मिलाया। लेकिन विराट का फोन स्विच ऑफ आ रहा था।

अलग-अलग नंबरों से रिश्तेदारों को भी किया फोन

इसके बाद पत्नी ने अपने सभी रिश्तेदारों और पति के दोस्तों को फोन कर उनके बारे में जानकारी ली लेकिन विराट का कहीं कुछ पता नहीं चला। अदले दिन रविवार को रात लगभग पौने 8 बजे पत्नी के पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया जिसमें कहा गया कि उन्होंने विराट का किडनैप कर लिया है। अगर विराट को जिंदा देखना चाहती हैं तो जल्द से जल्द 45 लाख रुपए की फिरौती का इंतजाम कर लें। यही नहीं आरोपियों ने अलग-अलग नमबरों से विराट के रिश्तेदारों को भी फोन किए और फिरौती की मांग की। जिसके बाद विराट की पत्नी शिखा ने करणी विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इन अज्ञात नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर आपराधियों की लोकेशन पता करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें- 32 फीट गहरे गड्ढे में गिरा मजदूर, 24 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है SDRF

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *