भीलवाड़ा : गौमाता के नाम पर वोट लेने वाली भाजपा का हुआ पर्दाफाश- डोटासरा

भीलवाड़ा : पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा आज भीलवाड़ा दौरे पर रहे। वे यहां नए निकली जा रही गौ संकट निवारण यात्रा में शामिल हुए।…

भीलवाड़ा : गौमाता के नाम पर वोट लेने वाली भाजपा का हुआ पर्दाफाश- डोटासरा

भीलवाड़ा : पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा आज भीलवाड़ा दौरे पर रहे। वे यहां नए निकली जा रही गौ संकट निवारण यात्रा में शामिल हुए। इसके बाद वे सर्किट पहुंचे यहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें डोटासरा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ चुनावों के लिए जी गौ माता का जाप करती है। उसे सिर्फ धर्म की राजनीति करना आता हैं

डोटासरा ने कहा कि लंपी को लेकर कई बार प्रदेश सरकार ने केंद्र को पत्र लिखा है लेकिन अभी तक इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित नहीं किया गया। प्रदेश में भाजपा खुद टुकड़ों में बंटी हुई है। भाजपा और आरएसएस के लोग सिर्फ गौमाता का नाम सिर्फ वोटों के लिए लेते हैं।

डोटासरा ने केंद्र पर भी खूब हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र अब भाजपा सरकार नहीं बल्कि मोदी सरकार बन गई है। प्रदेश में जब गायों पर संकट आया है तब सरकार ने उनके लिए अलग से बजट जारी किए। कोरोना की तरह केंद्र लंपी को लेकर भी अव्यवस्था कर रही है।

बता दें कि प्रदेश के पशुओं को लंपी बीमारी से छुटकारा दिलाने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर 35 km की पदयात्रा निकाल रहे हैं। यह पदयात्रा भीलवाड़ा के संकटमोचक हनुमान मंदिर से मेवाड़ के कोटड़ी चारभुजा मंदिर तक निकली जा रही है।

यह भी पढ़ें- राजस्थान में शिवसेना का 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा, कोटा में बोले प्रदेश प्रमुख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *