ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर ठगी, महिला की फोटो दिखाते, पैसे डलवाते और फिर कर देते ब्लॉक

जयपुर पुलिस ने तीन ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो ऑनलाइन एस्कोर्ट सर्विस के नाम पर लोगों से ठगी करते थे। लोगों को फांसने के लिए इन बदमाशों ने एस्कोर्ट सर्विस के नाम पर गूगल पर वेबसाइट बना रखी है।

Copy of ashok gehlot 76 | Sach Bedhadak

Jaipur News: जयपुर पुलिस ने तीन ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो ऑनलाइन एस्कोर्ट सर्विस के नाम पर लोगों से ठगी करते थे। लोगों को फांसने के लिए इन बदमाशों ने एस्कोर्ट सर्विस के नाम पर गूगल पर वेबसाइट बना रखी है। इस वेबसाइट पर आने वाले लोग यहां दिए गए फोन पर कॉन्टेक्ट करते थे।

महिलाओं की फोटो भेजते थे बदमाश

उन लोगों को ये बदमाश महिलाओं की फोटो भेजते। सर्विस लेने वाला महिला पसंद कर इन आरोपियों को फोटो भेज देता, इस पर ये लोग उस व्यक्ति से पैसा ले कर उसका नम्बर ब्लॉक कर देते। इस तरह की कई वारदात ये बदमाश कर चुके हैं।

कई दिनों से मिल रही थी शिकायतें

डीसीपी वैस्ट अमित कुमार ने बताया कि पिछले कुछ समय से जयपुर शहर में महिलाओं की एस्कोर्ट सर्विस के विज्ञापन देकर लोगों से धोखाधड़ी की शिकायत मिल रही थी। इस प्रकार की धोखाधड़ी की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए सभी थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए कहा गया। इस पर करधनी थाना पुलिस ने तीन युवकों को डिटेन किया। युवकों के पास से पुलिस को मोबाइल पर कई युवतियों की फोटो मिली। इनका इस्तेमाल सर्विस चाहने वाले को भेजा करते थे। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने इस तरह की वारदात करना कबूल किया।

इन बदमाशों को किया गिरफ्तार

करधनी थाना पुलिस ने सतीश गुर्जर (21) पुत्र गोपाल जाति गुर्जर निवासी ग्राम सीतारामपुरा थाना नरेना जयपुर ग्रामीण, धर्मराज बलाई (23) पुत्र विश्श्राम जाति बलाई निवासी ग्राम सीतारामपुरा थाना नरैना जयपुर ग्रामीण, सुरेश गुर्जर पुत्र किशनाराम जाति गुर्जर निवासी गाव मेहगाव थाना परबतसर जिला डीडवाना कुचामन को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों के पास से पुलिस ने एस्कोर्ट सर्विसेज के नाम पर धोखाधड़ी करने के उपयोग में लिए जा रहे 9 मोबाइल बरामद किए हैं।