पुलिस कमिश्नरेट में हुए तबादले 77 इंस्पेक्टर इधर-उधर 39 SHO के थाने बदले

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में देर रात को पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने एक आदेश जारी करके 77 इंस्पेक्टरों के तबादले कर दिए। माना जा रहा है कि तबादला सूची जोसफ ने थानों में तैनात इंस्पेक्टरों के कामकाज का आंकलन करके जारी की है। पहले से कमिश्नरेट के थानों में लगे 39 इंस्पेक्टरों के केवल थाने बदले गए हैं।

sub inspector rajasthan police | Sach Bedhadak

जयपुर। जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में देर रात को पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने एक आदेश जारी करके 77 इंस्पेक्टरों के तबादले कर दिए। माना जा रहा है कि तबादला सूची जोसफ ने थानों में तैनात इंस्पेक्टरों के कामकाज का आंकलन करके जारी की है। पहले से कमिश्नरेट के थानों में लगे 39 इंस्पेक्टरों के केवल थाने बदले गए हैं। जबकि पुलिस लाइन, ट्रैफिक व कमिश्नरेट और एपीओ चल रहे 14 इंस्पेक्टरों को थानों में एसएचओं के पद पर लगाया है। कमिश्नरेट में तैनात 9 इंस्पेक्टरों की कार्यशैली की कई शिकायतें थी। इसके चलते ऐसे 9 इंस्पेक्टरों को थानों से हटाकर लाइन भेज दिया या फिर कमिश्नरेट ऑफिस की अलगअलग ब्रांच में लगाया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-सरकारी स्कूल में लव जिहाद और धर्मांतरण…शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बड़ा एक्शन, 2 टीचर किए निलंबित

आदेशों के अनुसार इंस्पेक्टर राजीव यदुवंशी को बस्सी, राजकुमार मीणा को कानोता, महेश कुमार को तूंगा, सुभाष चंद्र को आदर्श नगर, राजेश बाफना को ट्रांसपोर्ट नगर, दौलत राम को जवाहर नगर, उदयभान को गांधीनगर, श्रीनिवास जांगिड़ को लाल कोठी, चंद्रभान सिंह को मोतीडूंगरी, निर्मला कुमारी को महिला थाना पूर्व, मोतीलाल को थाना अधिकारी एयरपोर्ट, कमलनयन को मालवीय नगर, विनोद सांखला को जवाहर सर्किल, रण सिंह को बजाज नगर, किशन लाल बिश्नोई को सांगानेर, मनिंदर सिंह को प्रताप नगर, हिम्मत सिंह को मालपुरा गेट, सरदार सिंह को अपराध सहायक जयपुर पूर्व, भवानी सिंह को जिला विशेष शाखा जयपुर पूर्व, रविंद्र सिंह नरूका को वैशाली नगर, गजेंद्र सिंह को करणी विहार, जहीर अब्बास को चित्रकूट, गौतम डोटासरा को भांकरोटा, भजन लाल को बिंदायका, बलवीर सिंह कस्बा को सदर व किरण सिंह को सिंधी कैंप थानें में एसएचओ के पद पर लगाया है।

वहीं मंजू चौधरी को महिला थाना पश्चिम, राजेंद्र सिंह को झोटवाड़ा, दलवीर सिंह को करधनी, सुनील कुमार को मुरलीपुरा, दिलीप कुमार को हरमाड़ा, मनीष कुमार को दौलतपुरा, श्रवण कुमार को अपराध सहायक जयपुर पश्चिम, महावीर सिंह यादव को शास्त्री नगर, राकेश कुमार को विद्याधर नगर, राजेश कुमार को कोतवाली, ममता मीना को जालूपुरा, अनिल कुमार यादव को संजय सर्किल, उदय सिंह यादव को रामगंज, लिखमाराम को गलता गेट, अंतिम शर्मा को आमेर, ईश्वर चंद्र को ब्रह्मपुरी, राजेश कुमार मीणा को जयसिंहपुरा खोर, सीताराम खोज को जिला विशेष शाखा उत्तर, अजय सिंह मीणा को चाकसू, रणजीत सिंह को शिवदासपुरा, पूनम कुमारी को सांगानेर सदर लगाया गया है।

अब्दुल वहीद को कोटखावदा, राजेंद्र कुमार को मानसरोवर, अमित शर्मा को शिप्रा पथ, मदनलाल कड़वासरा को मुहाना, उमेश बेनीवाल को अशोक नगर, रमेश कुमार को ज्योति नगर, शेष करण को विधायक पुरी, सुरेंद्र सिंह को सोडाला, कविता शर्मा को महेश नगर, नंदलाल को श्याम नगर, राजेंद्र खंडेलवाल को ट्रैफिक जयपुर दक्षिण, राजूराम को ट्रैफिक जयपुर पूर्व, महेश चंद्र को स्टाफ ऑफिसर कमिश्नरेट जयपुर, अजय कांत राठौड़ को मेट्रो, संपत राज को ट्रैफिक इंस्पेक्टर पश्चिम, संजय पूनिया को ट्रैफिक इंस्पेक्टर प्रथम, पश्चिम, जयदेव सिंह को सड़क दुर्घटना अनुसंधान इकाई पश्चिम, रजनीश कुमार को पुलिस थाना पर्यटन, भगवान सहाय को यातायात इंस्पेक्टर तृतीय जयपुर पूर्व व जुल्फिकार को यातायात निरीक्षक प्रशासन के पद पर लगाया है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘पायलट को साथ ले लो जीत जाएंगे…’ रंधावा-डोटासरा के सामने मुरारीलाल मीणा ने बताया जीत का फॉर्मूला

जबकि रामेश्वरी देवी को रिजर्व पुलिस लाइन जयपुर, कैलाश लाल को अपराध शाखा आयुक्तालय जयपुर, हवा सिंह को अपराध शाखा, जयपुर, राजेश कुमार सिंह को आयुक्तालय जयपुर, हरिप्रसाद को संचित निरीक्षक प्रथम पुलिस लाइन जयपुर, संग्राम सिंह को अभय कमांडेंट कंट्रोल सेंटर कमिश्नरेट, वीरेंद्र सिंह को पुलिस नियंत्रण कक्ष कमिश्नरेट, दिगपाल सिंह को रिजर्व पुलिस लाइन, मनोज कुमार को रिजर्व पुलिस लाइन, चंद्र प्रकाश को रिजर्व पुलिस लाइन में भेजा गया है।