एक साथ दो सगे भाइयों समेत 4 शव पहुंचे गांव, परिजनों में मचा कोहराम, सड़के हादसे में हुई थी मौत

अलवर। बानसूर में बीती रात भीषण सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई थी। जिसके बाद आज सुबह उनका पोस्टमार्टम हुआ। इनमें से…

image 55 | Sach Bedhadak

अलवर। बानसूर में बीती रात भीषण सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई थी। जिसके बाद आज सुबह उनका पोस्टमार्टम हुआ। इनमें से दो सगे भाई हैं और बाकी दो भी एक भी परिवार के हैं। जब इनका शव पोस्टमार्टम के बाद आज सुबह गांव पहुंचा तो पूरे गांव में ही कोहराम मच गया।

एक मृतक था विवाहित

बता दें कि दुर्घटना की सूचना पाकर मृतकों के रिश्तेदार और ग्रामीण रात से ही मोर्चरी पहुंचने लगे थे। वहीं मेडिकल बोर्ड ने चारों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। वहीं इस घटना से मृतकों के गांव कानपुरा में सन्नाटा पसर गया घरों में चूल्हे तक नहीं जले। वहीं एक मृतक राहुल राजपूत विवाहित था बाकी तीन लोग प्रदीप राजपूत, नवीन राजपूत, ललित राजपूत अविवाहित थे। मृतकों में दो सगे भाई ललित,  प्रदीप राजपूत है। मृतकों की उम्र 20 से कम है। आप को बता दे दौलत सिंह की ढाणी और कानपुरा गांव में घटना की सूचना मिलते ही सन्नाटा पसर गया सभी लोगों की आंखें नम हो गई।

बाइक पर 4 लोगों के बैठने से हुई थी अनिंत्रित

बताया जा रहा है एक मृतक के मामा के गांव शादी समारोह के लिए बानसूर कस्बे में दुकानों पर खरीदारी करने आए थे। उसके बाद रात को घर जाते समय कोटपूतली रोड नई सड़क पेट्रोल पंप के पास यह भीषण हादसा हुआ। हादसे की जगह से मात्र आधा किलोमीटर दूर इन मृतकों का गांव था कानपुरा। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं बाइक का बैलेंस बिगड़ने से यह हादसा हो गया है। मौके पर शवों की पहचान में देरी से हो पाई। बानसूर थाना अधिकारी राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि जीप चालक के खिलाफ परिजनों ने मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लग गई है।

पुलिस ने यातायात नियमों की अवहेलना न करने की अपील की

बानसूर थाना अधिकारी राजेंद्र कुमार मीणा ने लोगों से अपील करते हुए कहा हादसों से सबक लेना चाहिए, बगैर हेलमेट बाइक नहीं चलायें, यातायात नियमों का पालन करें ताकि ऐसी दुर्घटनाओं से बचा जा सके। इस पूरे मामले को लेकर बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ ने बताया कि आज सुबह ही चारों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने  आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। वहीं इस मौके पर बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ थानाधिकारी राजेंद्र सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *