IPL 2023: साहा का कैच लेने के चक्कर में तीन खिलाड़ियों की टक्कर, दिखा दिलचस्प नजारा, देखें Video

IPL 2023: आईपीएल 2023 में रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइंटस को तीन विकेट से हरा दिया है। लेकिन इस…

sanju 01 1 | Sach Bedhadak

IPL 2023: आईपीएल 2023 में रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइंटस को तीन विकेट से हरा दिया है। लेकिन इस मुकाबले में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइंटस की बैटिंग की शुरुआत के पहले ही ओवर में ऐसा नजारा देखने को मिला। गुजरात टाइंटस के लिए पारी शुरुआत ऋिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने की, लेकिन दोनों बल्लेबाज टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे सके।

कैच लेने के चक्कर में भिड़े ध्रुव, हेटमायर और सैमसन

ट्रेंट बोल्ट के पहले ही ओवर की तीसरी बॉल पर ऋिद्धिमान साहा बड़ा शॉट खेलने चले गए, लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेकर ऊंची चली गई और इस गेंद को कैच लेने के चक्कर में तीन खिलाड़ी आ गए, लेकिन तीनों फिल्डर्स कैच लेने में असफल रहे, नजारा यह रहा कि गेंद ध्रुव जुएल, हेटमायर और संजू सैमसन तीनों के ही हाथों से फिसल गई।

Bolt 01 | Sach Bedhadak

अचानक ट्रेंट बोल्ट ने लपका कैच

विकेटकीपर संजू सैमसन कैच लेने के लिए पूरा जोर लगा दिया लेकिन गेंद दस्तानों से लगकर एक और चली गई, संजू सैमसन और ध्रुव जुएल एक-दूसरे से भिड़ कर गिर गए, तो हेटमायर इन दोनों को देखते रह गए। वहीं ट्रेंट बोल्ट ने अच्छी चतुराई दिखाते हुए कैच छुटने के बाद गेंद को लपक लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *